For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भंसाली की "ब्लैक" में नजर आईं आयशा कपूर, अंशुमन झा के साथ कर रही हैं काम!

    By Filmibeat Desk
    |

    28 वर्षीय अभिनेता, जो न्यूयॉर्क में कोलंबिया में पढ़ने के लिए गई थी, लगभग 6 महीने से कुलविंदर बख्शीश (भाषा के कोच, जिन्होंने आमिर खान को पंजाबी में लाल सिंह चड्ढा के लिए प्रशिक्षित किया) के साथ अपने हिंदी डिक्शन पर काम कर रही है और अंशुमान झा के साथ फिल्म हरी ओम के लिए वर्कशॉप कर रही है। हरिओम के बारे में आयशा कहती हैं, 'मैं अभिनय में वापस आने और हरिओम की शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की टीम ने फैंस के लिए प्लान किया सरप्राइजऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की टीम ने फैंस के लिए प्लान किया सरप्राइज

    यह एक प्यारी, पारिवारिक फिल्म है जो किसी न किसी तरह से सभी के साथ तालमेल बिठाएगी। मुझे वह सादगी पसंद है जिसके साथ हरीश सर अपनी कहानियाँ लिखते हैं और अपने पात्रों को उकेरते हैं। वे बहुत वास्तविक और संबंधित हैं।

    साथ ही इस फिल्म में मैंने रघुवीर यादव सर और सोनी राज़दान मैम जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनके साथ काम करना और उनके समान फ्रेम में रहना मेरे लिए सीखने का एक रोमांचक अनुभव होगा।

    और अंशुमन के साथ काम करना बहुत अच्छा है क्योंकि मैं वास्तव में उनके अभिनय और उनके द्वारा चुने गए स्क्रिप्ट विकल्पों की प्रशंसा करती हूं। मध्य प्रदेश में शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।'

    हरि-ओम - अंशुमन झा, रघुवीर यादव, सोनी राज़दान, आयशा कपूर और मनु ऋषि चड्ढा अभिनीत - सितंबर में भोपाल में अपने पहले शेड्यूल के साथ शुरूआत करेंगी और दिसंबर में अंतिम शेड्यूल के साथ समाप्त होगी जिसे सर्दियों में शूट किया जाना है।

    English summary
    Ayesha Kapoor, seen in Bhansali's "Black", is working with Anshuman Jha! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X