For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर अयान मुखर्जी का बड़ा ऐलान, दिसंबर 2025 में रिलीज होगी फिल्म, बताई 'देव' से जुड़ी बातें

    |

    ब्रह्मास्त्र को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही जबरदस्त रिस्पॉस के बीच निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के सीक्वल 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' को लेकर बड़ा ऐलान किया है। फिल्म की घोषणा ब्रह्मास्त्र के क्लाईमैक्स में ही कर दी गई थी। लेकिन अब अयान ने इसकी रिलीज डेट और मुख्य किरदार को लेकर काफी बातें की हैं।

    Recommended Video

    Alia Bhatt और Ranbir Kapoor नही होंगे Brahmastra 2 में? इस दिन Release होगी Brahmastra 2 | FilmiBeat

    इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए निर्देशक ने बताया कि ब्रह्मास्त्र 2 को तीन साल के बाद यानि की 2025 दिसंबर में रिलीज करने के बारे में विचार किया जा रहा है। कुछ ही दिनों में मैं उस पर काम शुरु कर दूंगा। वैसे उसकी स्क्रिप्ट पर काफी काम किया जा चुका है, लेकिन पक्के तौर पर कोई टाइमलाइन नहीं बताया जा सकता।

    बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड- 'ब्रह्मास्त्र' बनी रणबीर कपूर की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 5वीं फिल्मबॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड- 'ब्रह्मास्त्र' बनी रणबीर कपूर की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 5वीं फिल्म

    ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद से ही, देव के किरदार को लेकर चर्चा शुरु हो चुकी है। ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर तक, कई नामों को फैंस द्वारा सामने लाया जा रहा है। लेकिन अयान मुखर्जी फिलहाल इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

    देव पर बात करते हुए अयान ने कहा, ब्रह्मास्त्र सीक्वल देव की बैकस्टोरी को दिखाएगा और साथ ही वर्तमान समयरेखा को भी जारी रखेगा। फिलहाल मैं इतना ही कह सकता हूं कि देव पूरी ब्रह्मास्त्र ट्रायलॉजी का आधार है। ब्रह्मास्त्र के जरीए हम ब्रह्मास्त्र यूनिवर्स में आगे कहां जा रहे हैं, इसके बारे में एक बहुत स्पष्ट संकेत बनाने का विचार था।

    ayan-mukerji-reveals-details-about-brahmastra-2-film-aiming-for-december-2025-release

    अयान को उम्मीद है कि वीएफएक्स से भरपूर पार्ट वन को माउंट करने से मिली सीख इसके सीक्वल के काम आएगी। उन्होंने कहा, "हमने लक्ष्य बनाया है कि अब से तीन साल बाद हम इसे रिलीज करना चाहते हैं। पहली फिल्म के लिए हमने काफी समय लिया। लेकिन अब हमने यह भी सीख लिया है कि इस तरह की फिल्में कैसे बनाई जाती हैं।"

    ब्रह्मास्त्र की ट्रोलिंग को लेकर आजतक से बात करते हुए अयान ने कहा, "हां, इसके डायलॉग्स को लेकर मीम्स बन रहे हैं और चर्चा हो रही है। सच कहूं तो फीडबैक्स इतने सारे मिल रहे हैं, तो उन्हें अब्जर्व करने का वक्त नहीं मिल पा रहा है। इतना शोर है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कैसे रिएक्ट करूं। लेकिन मैं कुछ वक्त के बाद सेटल होकर फिल्म की कमियां और खूबियां दोनों ही रिएक्शन पर गौर करूंगा।"

    English summary
    Ayan Mukerji shares crucial details about Brahmastra sequel, reveals that the team is eyeing releasing Brahmastra Part Two: Dev after three years in December 2025.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X