For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Brahmastra बजट और कलेक्शन को लेकर फैल रही अफवाह पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी!

    |

    कोरोना महामारी के बाद कुछ ऐसी फिल्में हैं जो कि रिलीज होने के बाद शानदार रहीं हैं और इन्ही में से एक है रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)। इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही कुछ लोगों ने इसके बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन को लेकर सवाल खड़े किए थे। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस की भविष्यवाणियों की बात करते हुए ज्यादातर ट्रेड विशेषज्ञों को गलत साबित कर दिया है।

    हालांकि फिल्म को लेकर निगेटिव बातें हर तरफ फैल रहीं थीं लेकिन फिर भी इसने अच्छा काम किया है। हैरानी की बात यह है कि जब से इसने अपनी नाटकीय यात्रा शुरू की है,

    जी स्टूडियोज की 'हर हर महादेव' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज बाजीप्रभु के रूप में दिखाईं देंगे शरद केलकरजी स्टूडियोज की 'हर हर महादेव' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज बाजीप्रभु के रूप में दिखाईं देंगे शरद केलकर

    तब से यह महामारी के बाद के मिथकों और रिकॉर्डों को तोड़ रहा है। अब अयान मुखर्जी ने उन लोगों को जवाब दिया है जो कि इसके कलेक्शन और बजट को लेकर गलत अफवाह फैला रहे हैं।

    बजट 600 करोड़ से अधिक है

    बजट 600 करोड़ से अधिक है

    कुछ लोगों का कहना था कि फिल्म कि बजट 600 करोड़ से अधिक है, इसे बॉक्स ऑफिस की विफलता बता रहा है। अन्य लोग संग्रह को कम आंक रहे हैं और निर्माताओं द्वारा दिए गए सफल फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।

    अयान मुखर्जी ने कहा

    अयान मुखर्जी ने कहा

    अयान मुखर्जी ने कहा, ''मैं जिस तरह का इंसान हूं, मुझे अपने या अपनी फिल्म के बारे में टॉम-टॉमिंग करना बहुत अजीब लगता है।

    आगे क्या बोले अयान?

    आगे क्या बोले अयान?

    ऐसा लगता है कि फिल्म पर फैसला आ गया है। हम बहुत ऊर्जा के साथ अपने भविष्य की ओर बढ़ रहे हैं। मुझे लगता है कि फिल्म की सफलता खुद बोल रही है। मुझे और कुछ नहीं कहना चाहिए।"

    बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है

    बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है

    अयान मुखर्जी का ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों ने इनके जवाब पर प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें कि इस फिल्म को बनने में काफी समय लग गया था और कोरोना काल के कारण ये देर से बन पाई थी।

    अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय

    अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय

    फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म इस वक्त भी बड़े पर्दे पर कुछ जगह लगी है।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Ayan Mukerji breaks silence on rumours spreading about Brahmastra budget and collection!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X