For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसने कहा दीपिका ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 में थीं, ना ही वो 2 में हैं: अयान मुखर्जी ने लीक तस्वीर की सच्चाई बताई

    |

    काफी समय से चर्चा थी कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव में दीपिका पादुकोण पार्वती के किरदार में दिखाई देंगी। इसके बाद अनाउंस हुआ कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव और अमृता की कहानी होगी। वहीं पार्ट 1 शिवा में लोगों ने दीपिका पादुकोण की झलक भी देखी। लेकिन अब अयान मुखर्जी का कहना है कि दीपिका पादुकोण ना ही ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 का हिस्सा थीं और ना ही 2 का हिस्सा हैं।

    जब अयान मुखर्जी से दीपिका के कैमियो के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि किसने कहा कि वो दीपिका हैं? वो तो इतने अंधेरे में एक परछाई दिख रही है। वो परछाई तो किसी की भी हो सकती है।

    अभी तक देव और अमृता की कास्टिंग नहीं की गई है। गौरतलब है कि देव और अमृता, शिवा यानि कि रणबीर कपूर के माता पिता हैं। पार्ट 1 में नन्हें से शिवा को गोद में लिए एक औरत की झलक दिखती है जो अमृता है। सबका मानना है कि ये झलक दीपिका पादुकोण की है। लेकिन अयान मुखर्जी इसकी पुष्टि नहीं करना चाह रहे हैं।

    English summary
    Ayan Mukerji cleared the air about Deepika Padukone's leaked picture from Brahmastra. He denies it being Deepika Padukone and also says she is not a part of the sequel as well.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X