For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ग्लोबल प्रभास डे! प्रभास के जन्मदिन पर पेश है पैन-इंडिया स्टार को डेडिकेटेड एक शानदार फ़िल्टर!

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रभास के फैंस की कोई सीमा नहीं है। स्टार ने खुद को एक वैश्विक आइकन के रूप में स्थापित किया है जिनके दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। यह साल का वह समय है जब उनके लिए दीवानगी और प्यार किसी भी पैरामीटर से अधिक है क्योंकि इस दिन प्रभास का जन्मदिन होता है। स्टार के प्रशंसक अपने हीरो का जश्न मनाने के लिए कुछ हटकर उन्हें सरप्राइज करना सुनिश्चित करते हैं और इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ है क्योंकि प्रभास के प्यार की वार्षिक खुराक का नज़ारा एक बार फिर देखनी मिला है।

    आयुष शर्मा का राहुलिया भाई कैरेक्टर, अंतिम के शानदार पोस्टर हुआ रिलीज!आयुष शर्मा का राहुलिया भाई कैरेक्टर, अंतिम के शानदार पोस्टर हुआ रिलीज!

    प्रभास के जन्मदिन से पहले इंस्टाग्राम पर एक नए फिल्टर का अनावरण किया गया है। फ़िल्टर में 'ग्लोबल प्रभास डे' लिखा है और एक सॉफ्ट और मेल्लो म्यूजिक बजता है जो उनकी फिल्म राधे श्याम के टीज़र से है, जैसे ही एक पोट्रेट डिज़ाइन स्क्रीन पर आता है, थोड़ी सी बर्फ गिरने लगती है।

    प्रशंसको का उत्साह पहले से ही अपने चरम पर है क्योंकि वे अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और बहुत सारे प्रशंसकों ने आगे आकर इस फिल्टर की प्रशंसा की है।

    बाहुबली थालियों से लेकर बड़े-बड़े पोस्टरों तक, प्रभास के टैटू बनवाने और बहुत कुछ, प्रभास के प्रशंसक हमेशा एक कदम आगे रहे हैं और उन्होंने स्टार के लिए अपना प्यार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। राधे श्याम से प्रभास के विक्रम आदित्य का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है और उनके जन्मदिन पर उनके कैरेक्टर इंट्रो टीज़र रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

    प्रभास जो हर निर्देशक के लिए पसंदीदा अभिनेता बन गए हैं, उनके पास कई अखिल भारतीय परियोजनाएं हैं जिनमें राधे श्याम, आदिपुरुष, सालार और दीपिका पादुकोण अभिनीत के शामिल है।

    Read more about: prabhas प्रभास
    English summary
    Awesome Filter out on Prabhas Birthday, He is busy in Adipurush! Fans celebrating his birthay today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X