For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चीन से लीक हुई Avengers Endgame- भारत में भी रिलीज से पहले ऑनलाइन उपलब्ध

    |

    दुनियाभर में बहुप्रतीक्षित फिल्म एवेंजर्स एंडगेम अभी भारत में रिलीज भी नहीं हुई है और फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जी हां, एवेंजर्स एंडगेम को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। लेकिन बता दें, एवेंजर्स का यह वीडियो काफी बेकार क्वालिटी का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को चीन से लीक किया गया है, जहां फिल्म 24 अप्रैल को ही रिलीज कर दी गई थी।

    Avengers: Endgame का बॉक्स ऑफिस तहलका- भारत में जबरदस्त ओपनिंग! Avengers: Endgame का बॉक्स ऑफिस तहलका- भारत में जबरदस्त ओपनिंग!

    एवेंजर्स को सबसे पहले चीन में रिलीज किया गया है। लेकिन रिलीज होते ही वहां से फिल्म को किसी ने लीक कर दिया और अब वह फाइल अलग अलग साइट्स पर शेयर की जा रही है। वहीं से फिल्म ThePirateBay और भारत की TamilRockers तक पहुंच गई।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, 24 मई को शाम 4 से 5 के बीच फिल्म की ऑनलाइन लिंक लीक किया गया है। जिसके कुछ ही मिनट के बाद फाइल हर जगह ऑनलाइन उपलब्ध हो गया। लाखों यूजर्स लिंक को डाउनलोड करने लगे। लीक की हुई फाइनल की क्वालिटी हालांकि काफी low है। लीक की हुई फाइल इंग्लिश एवेंजर्स की है और चीनी में Sub titles है।

    फिल्म में आयरन मैन का किरदार निभा रहे पॉपुलर स्टार Robert Downey jr और फिल्म के निर्देशक ने ट्विट फैंस से खास अपील भी की है कि फिल्म से जुड़े spoilers सोशल मीडिया पर शेयर ना करें.. और फिल्म थियेटर में जाकर ही देंखे।

    English summary
    Most awaited hollywood film Avengers: Endgame has been leaked online and is being distributed through file sharing sites.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X