For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एवेंजर्स एंडगेम के निर्देशक ने की सलमान खान की तारीफ पर तारीफ- कहा, वो शानदार एक्टर हैं

    |

    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भारत ही नहीं, बल्कि ओवरसीज में भी काफी चर्चित हैं और ना केवल सिनेमाप्रेमी बल्कि फिल्म बिरादरी के लोग भी सुपरस्टार के मुरीद हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब अंतर्राष्ट्रीय निर्देशक जो रुसो भारतीय सिनेमा के बारे में बात कर रहे थे, तो उनके पास सलमान खान के बारे में कहने के लिए बहुत सी अच्छी बातें थी।

    जो रुसो, विश्व सिनेमा में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व में से एक है जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम के निर्देशक हैं। उन्होंने भारत के सुपरस्टार सलमान खान की तारीफ पर तारीफ की है।

    अभिनेता की फिल्म दबंग के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, "वह शानदार हैं। मेरा मतलब है कि दबंग मेरे लिए वह फ़िल्म है जो मुझे बहुत पसंद है। कैमरा वर्क में एनर्जी कमाल की है। मुझे उनके मज़ाकिया अंदाज़ और एक्शन सीक्वेंस से बेहद प्यार है। सलमान की परफॉर्मेंस मनोरंजक है और आप जानते हैं कि वे स्क्रीन पर बहुत चुंबकीय हैं।"

    एवेंजर्स: एंडगेम्स के साथ, जो ने मार्वल यूनिवर्स में भी अन्य फिल्मों का निर्देशन किया है, जो सभी भारतीय दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।

    वहीं, सलमान खान भारत के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग में पीढ़ी दर पीढ़ी और पूरी दुनिया शामिल है। नजीतन, सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार की हर दस्तक के साथ, प्रशंसको के बीच एक अलग जोश देखने मिलता है जो उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी संख्या में उमड़ पड़ते हैं।

    युवा दर्शकों के बीच उनकी अपार लोकप्रियता और मजबूत प्रभाव को देखते हुए, सलमान को हाल ही में एक लोकप्रिय पेय ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी हस्ताक्षरित किया गया था जिसके ब्रांड कैंपेन ने अपने लॉन्च के बाद से ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

    चीन में वापस खोले गए 500 सिनेमाघर, कोरोना के डर से नहीं बिका एक भी टिकटचीन में वापस खोले गए 500 सिनेमाघर, कोरोना के डर से नहीं बिका एक भी टिकट

    English summary
    Avengers Endgame director Joe Russo was talking about Indian cinema and praises bollywood superstar Salman Khan, says, he is very magnetic on screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X