For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Avatar The Way Of Water Advance Booking: 1500 रूपये तक में बिक रहे हैं अवतार 2 के टिकट, फिर भी हाउसफुल

    |

    Avatar The Way Of Water Advance Booking Report: मशहूर हॉलीवुड फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर, जिसे बोलचमाल की भाषा में अवतार 2 [Avatar The Way of Water] कहा जा रहा है, अपना दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर चुकी है और ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। भारत में भी फिल्म के लिए दर्शकों का पागलपन देखने लायक है।

    अवतार 2, 16 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का पहला शो, रात 12 बजे से ही शुरू हो जाएगा। अवतार 2, भारत में छह भाषाओं में रिलीज़ हो रही है - हिंदी, अंग्रेज़ी, मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन शुरूआती रिपोर्ट्स शानदार हैं।

    अवतार के टिकट पुणे, मुंबई, दिल्ली जैसे शहरों में 700 - 1100 की रेंज में हैं। वहीं बेंगलुरू में टिकट के दाम 1500 रूपये तक हैं। लेकिन फिर भी फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बुक हो रहे हैं और लोग इस फिल्म को देखने का मौका चूकने की फ़िराक़ में कहीं से भी नज़र नहीं आ रहे हैं। तभी तो रिलीज़ में 22 दिन बचे होने के बावजूद, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

    English summary
    Hollywood film Avatar The Way Of Water has openend advance booking in India after releasing second trailer. Priced at 1500 rupees, tickets are getting sold at excellent speed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X