For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मशहूर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्र्यू साईमंड्स का निधन, अक्षय कुमार के पटियाला हाउस स्टार को श्रद्धांजलि

    |

    क्रिकेट जगत के लिए रविवार की सुबह एक दुखद खबर लेकर आई जब ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर एंड्रयू साईमंड्स के निधन की खबर बाहर आई। एंड्र्यू साईमंड्स की कार का क्वीन्सलैंड के टाउंसविले में एक्सीडेंट हो गया और दुर्घटना स्थल पर भी उनकी मौत हो गई। एंड्र्यू साईमंड्स की उम्र केवल 46 वर्ष थी।

    गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए ये काफी दुखद समय है क्योंकि उन्होंने अपने तीन महान सितारे पिछले दो महीनों में खो दिए। इससे पहले मार्च में महान क्रिकेटर शेन वॉर्न का थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उससे पहले, ऑस्ट्रिलियाई खिलाड़ी रोड मार्श का निधन हो चुका है।

    एंड्रयू साईमंड्स भारत में भी काफी चर्चित आईपीएल खिलाड़ी रहे हैं। 2012 में मुंबई इंडियन्स की टीम के साथ खेलने के दौरान उनकी शैतानियां काफी मशहूर रहती थीं। हालांकि, भारत में उन्हें याद रखा जाता है मंकीगेट कांड के लिए। 2008 में साईमंड्स ने हरभजन सिंह पर उन्हें बंदर कहने का आरोप लगाया था जिसके बाद हरभजन सिंह को एक मैच के लिए बैन कर दिया गया था।

    बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

    बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

    फरहान अख्तर ने एंड्र्यू साईमंड्स को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा - ये खबर क्रिकेट प्रेमियों और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए बेहद दुखद है। आप सुकून में रहें #AndrewSymonds एक ऐसा खिलाड़ी जो किसी भी दिन, किसी भी क्षण, खेल को अपने हित में खींच कर ले आने की क्षमता रखता था। उनके परिवार के साथ मेरी सहानुभूति।

    परिवार के साथ जताई सहानुभूति

    परिवार के साथ जताई सहानुभूति

    अर्जुन रामपाल ने ट्वीट करते हुए लिखा - ये बेहद दुखद खबर है। सो कर उठते ही #AndrewSymonds के कार एक्सीडेंट में निधन की खबर सुनी। उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थनाएं और सहानुभूति।

    विश्वास करना मुश्किल

    विश्वास करना मुश्किल

    संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा - मशहूर क्रिकेटर #AndrewSymonds के निधन की खबर सुनकर बेहद क्षुब्ध हूं। उनके परिवार के साथ मेरी सारी प्रार्थनाएं और सहानुभूति। ईश्वर उनकी आत्मा को सुकून दें।

    अक्षय कुमार के को स्टार

    अक्षय कुमार के को स्टार

    एंड्रयू साईमंड्स अक्षय कुमार - अनुष्का शर्मा की क्रिकेट फिल्म पटियाला हाउस का भी हिस्सा रहे हैं। फिल्म में एंड्र्यू साईमंड्स अपनी ही भूमिका में नज़र आए थे। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की भूमिका में नज़र आए थे और माना गया था कि उनकी कहानी क्रिकेटर मॉन्टी पनेसर से प्रेरित है जो कि भारतीय मूल के एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं।

    शेन वॉर्न को दिया था ट्रिब्यूट

    शेन वॉर्न को दिया था ट्रिब्यूट

    गौरतलब है, एंड्र्यू साईमंड्स ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि दी थी। शेन वॉर्न ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और क्रिकेट की दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक थे।

    RIP एंड्र्यू साईमंड्स

    RIP एंड्र्यू साईमंड्स

    राहुल बोस और सैयामी खेर ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। हमारी ओर से भी उनके परिवार को पूरी सहानुभूति। एंड्र्यू साईमंड्स के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

    Read more about: andrew symonds death निधन
    English summary
    Legendary Australian cricketer Andrew Symond died on Saturday in a car accident. Symonds, 46 was a part of Akshay Kumar's film Patiala House. Bollywood celebs paid him a heartfelt tribute.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X