For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमा की तरह साशा भी इंटिमेट हो गयीं

    |

    आदित्य चोपड़ा की फिल्म औरंगजेव का पहला ट्रेलर लांच हो गया है। फिल्म में अर्जुन कपूर और साशा आगा की जोड़ी है। फिल्म वैसे तो अंडरवर्ल्ड की दुनिया की कहानी कहती है लेकिन इस फिल्म में एक और खास बात है, वो है पाकिस्तानी अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी साशा आगा का धमाकेदार आगाजा।

    अपनी पहली ही फिल्म में साशा ने जमकर कपड़े उतार दिये हैं और बेधड़क इंटिमेंट सींस दिये हैं। फिल्म के पहले लुक में ही साशा के बिकनी और बेड सीन को प्रमुखता से दिखाया गया है। इसमें कोई शक नहीं कि साशा काफी सुंदर है लेकिन उनकी सुंदरता को बोल्ड अंदाज में फिल्म में पेश किया गया है।

    मालूम हो कि साशा की मां सलमा आगा ने भी चोपड़ा कैंप की मशहूर फिल्म निकाह से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अस्सी के दशक की सुपरहिट फिल्म निकाह में सलमा आगा ने भी अभिनेता दीपक पराशर और राजबब्बर के साथ बेड सीन दिये थे, ऐसे में अगर उनकी बेटी साशा इंटिमेंट सींस दे रही है तो भला लोगों को अचरज क्यों हो रहा है?

    फिल्म के निर्देशक अतुल सबरवाल हैं। फिल्म में अर्जुन और साशा के अलावा ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ, स्वर भास्कर, साईनाथ, अमृता सिंह, सिकंदर खेर भी मुख्यरोल में हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर का डबल रोल है।

    English summary
    Aurangzeb is full of intimate scene of Sasha Agha with Arjun Kapoor. Produced under YRF banner AURANGZEB is directed by Atul Sabharwal and produced by Aditya Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X