For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: पूछ रहे हैं लोग..अतुल ने 'ओ तेरी' क्यों बनायी?

    |
    शुक्रवार को पर्दे पर अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'ओ तेरी' रिलीज हुई। इससे पहले अतुल ने फिल्म 'बॉडीगार्ड' का निर्माण किया था जिसने सफलता की एक नयी कहानी लिखी थी इसलिए इस बार भी अतुल की इस फिल्म 'ओ तेरी' से लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं। लेकिन अफसोस अतुल उस उम्मीद को पूरा नहीं कर पाये हैं।

    बैंगलोर के बैंगलोर सेन्ट्रल से फिल्म का पहला शो देखकर निकले कुछ लोगों ने वनइंडिया से बात की और कहा कि फिल्म इतनी बकवास होगी इसकी उम्मीद उन्होंने अतुल अग्निहोत्री से नहीं की थी।

    अतुल अग्निहोत्री ने 'ओ तेरी' बनायी क्यों?

    फिल्म में ना तो कहानी है और ना ही कोई तालमेल। आईटी कंपनी में काम करने वाले गौरव खन्ना ने वनइंडिया से कहा कि मुझे तो फिल्म देखकर लगा कि जैसे अतुल का दिमाग फिल्म की शुरूआत में कुछ और सोच रहा था और फिल्म के अंत में कुछ और... तभी तो अंत तक आते-आते वो यह भूल गये कि वो क्या दिखाना चाह रहे हैं?

    Must Read Review: 'ओ तेरी'

    आई टी कंपनी में ही काम करने वाले मोहित भार्गव ने भी गौरव की बात का समर्थन करते हुए वनइंडिया से कहा फिल्म में कोई कहानी नहीं है। फिल्म राष्ट्रमंडल खेल घोटाले पर है, यह कहकर प्रचारित की गयी थी लेकिन ना तो मुझे फिल्म में ढंग से घोटाला नजर आया और ना ही कोई खेल।

    फिल्म 'पुकरे' में पुलकित सम्राट काफी अच्छे लगे थे इसलिएं मुझे लगा था कि वो 'ओ तेरी' में कुछ कमाल करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फिल्म बकवास है, समझ में नहीं आया कि अतुल अग्निहोत्री ने 'ओ तेरी' बनायी क्यों?

    मालूम हो कि 'ओ तेरी' में पुलकित सम्राट, बिलाल अमरोही ने अहम रोल निभाया है। फिल्म में अनुपम खेर और मंदिरा बेदी भी हैं। फिल्म में सलमान खान ने भी टाईटल गाने पर एक डांस नंबर किया है। बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर बहुत ही धीमी शुरूआत की है।

    English summary
    Atul Agnihotri's Film O Teri is Very bad and Weak Film said Audience on Oneindia after watching First Day First Show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X