For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट पर सनी लियोन ने कैमरामैन से पूछा ऐसा सवाल कि फैंस हो गए खुश!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। दरअसल उन्हें हाल ही में एक एयरपोर्ट पर वीडियो में कैद किया गया है, जिसका वीडियो स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। बेहद दिलकश दिखाई दे रहीं सनी कैजुअल अटायर में नज़र आईं। कैमरामैन को निराश किए बिना सनी शॉर्ट इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे रही हैं। इसी बीच उन्होंने कैमरामैन से एक ऐसी बात पूछ ली, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

    First Look- 'पठान' से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिलीज, शाहरुख खान से भिड़ने के लिए तैयार!First Look- 'पठान' से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिलीज, शाहरुख खान से भिड़ने के लिए तैयार!

    Recommended Video

    Sunny Leone Airport पर हुईं Spot, Paparazzi से नाश्ते के बारे में पूछा,Watch Viral Video | FilmiBeat

    सनी कैमरामैन से पूछ रहीं हैं कि नाश्ता खाया.. उनका यह सवाल बहुत ही मजेदार अंदाज़ में पूछा गया है, जिसने एयरपोर्ट के माहौल को खुशनुमा बना दिया। वायरल भयानी नाम के कू हैंडल के माध्यम से साझा किए गए इस पोस्ट में कहा गया है: नाश्ता खाया है #sunyleone at airport.

    स्काई ब्लू कलर की कैजुअल ड्रेस पहनकर गॉगल लगाए वाइट शूज़ और पर्स के साथ सनी ने फैंस का दिल खुश कर दिया है। कैमरामैन को ऐक्ट्रस ने थोड़ा भी निराश नहीं किया और पूरा को-ऑपरेट किया। कैमरामैन के कहने पर वह बीच में चलते-चलते रुक भी गईं, ताकि फोटोज़ कैप्चर करने में दिक्कत न हो।

    यदि सनी लियोन के फ्रंट वर्क की बात करें, तो आर राधाकृष्णन के निर्देशन में बनी पत्ता और अभिषेक कपूर की ओह माय घोस्ट वर्ष 2022 में बैक टू बैक रिलीज़ के लिए तैयार हैं। ओह, माई घोस्ट एक तमिल हॉरर-कॉमेडी है।

    पत्ता एक राजनीतिक थ्रिलर है। अभिनेत्री शेरो नामक एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में भी आने जा रही हैं। उनकी बहुचर्चित ऐतिहासिक नाटक युद्ध फिल्म वीरमादेवी भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जो एक तमिल फिल्म है।

    इसके साथ ही कोका कोला टीएलवी प्रसाद द्वारा निर्देशित है, जिसमें सनी महान टॉलीवुड कॉमेडियन ब्रह्मनादम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। यह एक एडल्ट हॉरर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। सनी ने बालीवुड में अपने करियर की शुरुआत थ्रिलर जिस्म 2 (2012) के माध्यम से की थी।

    English summary
    At the airport, Sunny Leone asked the cameraman such a question that the fans became happy! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X