»   » सोनाक्षी ने खोला राज, सच साबित हुई सालों पहले की गई ज्योतिषी की भविष्यवाणी

सोनाक्षी ने खोला राज, सच साबित हुई सालों पहले की गई ज्योतिषी की भविष्यवाणी

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नूर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोना डांस रियलिटी शो नच बलिए को भी जज कर रही हैं। वहीं इसी बीच उनके बारे में ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी को लेकर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी जो एक दम सही साबित हो रही है।

ज्योतिषी की भविष्यवाणी सोनाक्षी के करियर को लेकर है। यूं तो सोनाक्षी ज्योतिष विज्ञान में ज्यादा भरोसा नहीं रखती हैं, लेकिन उनके करियर को लेकर की गई ये भविष्यवाणी सही साबित होने के बाद उनका विश्वास बढ़ता जा रहा है।

astrologer-forecast-about-sonakshi-sinha-came-true

सोनाक्षी ने इस भविष्यवाणी का खुलासा खुद ही किया है। उन्होंने बताया कि ज्योतिषी ने किस तरह उनके लिए पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी और आज जाकर वो सही साबित हो रही है। वे बताती हैं कि इस भविष्यवाणी के वक्त वे छोटी थीं लेकिन इसके बारे में उन्हें पेरेंट्स ने बताया। आगे की स्लाइड में जानें क्या थी वो भविष्यवाणी और कैसे सही साबित हो रही है।

ज्योतिष विज्ञान में बिलीव नहीं

ज्योतिष विज्ञान में बिलीव नहीं

वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा ज्योतिष विज्ञान में ज्यादा भरोसा नहीं रखती हैं, मगर अब उनका कहना है कि कम से कम उनके करियर के बारे में किसी ज्योतिषी ने एक बार जो बात कही थी, वह सही साबित हुई।

सोनाक्षी ने खोला राज

सोनाक्षी ने खोला राज

सोनाक्षी ने बताया, ‘एक ज्योतिषी ने मुझसे कहा था कि किताबें मेरे लिए लकी साबित होंगी। हालांकि मैं इन सब बातों पर यकीन नहीं रखती हूं और यह महज एक सुखद संयोग है कि मैं एक बार फिर किसी बुक पर आधारित फिल्म में काम कर रही हूं।'

ये है मामला

ये है मामला

दरअसल, साल 2013 में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'लुटेरा' प्रसिद्ध लेखक ओ हेनरी के चर्चित नॉवल 'द लास्ट लीफ' पर आधारित थी और अब उनकी आने वाली फिल्म 'नूर' भी पाकिस्तानी पत्रकार सबा इम्तियाज के नॉवेल 'कराची यू आर किलिंग मी' पर आधारित है। सोनाक्षी ने कहा कि ये दोनों फिल्में उनके दिल के बेहद करीब है।

हैरान थीं सोनाक्षी

हैरान थीं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने बताया, 'एक ज्योतिषी ने मुझसे कहा था कि किताबें मेरे लिए शुभ रहेंगी। हालांकि उनकी बात सुनकर मैं हैरान थीं, क्योंकि मुझे किताबें पढ़ने का ज्यादा शौक नहीं है। इसीलिए मुझे लग रहा था कि मेरे बारे में यह बात सच कैसे साबित हो सकती है और ज्योतिष के दिमाग में यह बात आई कैसे।

नूर में नजर आएंगी सोना

नूर में नजर आएंगी सोना

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म नूर में नजर आएंगी। सोना फिल्म नूर में एक पत्रकार की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। जिसके लिए सोना ने काफी मेहनत की है। फिल्म पाकिस्तानी पत्रकार सबा इम्तियाज के नॉवेल पर बनी है।

रियलिटी शो को कर रही हैं जज

रियलिटी शो को कर रही हैं जज

सोनाक्षी हाल ही में एक सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो को जज कर रही है। वे इस शो में टीवी के कपल्स के रोमांस वाले डांस को जज करती दिखाई देंगी। वहीं सोनाक्षी इस शो को काफी इंजॉय कर रही हैं।

पीक पर करियर

पीक पर करियर

बॉलीवुड की दबंग गर्ल इन दिनों करियर के गोल्डन पीरियड में चल रही हैं। जहां उनकी डेब्यू फिल्म हिट हुई थी। वहीं उनकी फिल्म अकीरा को भी लोगों नें काफी पसंद किया था। इसके साथ ही वे डांस रियलिटी शो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

English summary
know which, astrologer forecast about sonakshi sinha came true
Please Wait while comments are loading...