For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड सुपरस्टार्स हुए पीछे- ऑस्कर 2019 में इस भारतीय फिल्म को मिली जगह

    |

    असम फिल्म्स ने इस बार कमाल कर दिया है और भारत से एकमात्र फिल्म बन गई है जिसका ऐलान ऑस्कर 2019 के लिए आधिकारिक तौर पर हो चुका है। बता दें कि इस फिल्म का नाम विलेग रॉकर्स है जिसने ये बड़ा काम करके दिखाया है। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हैं क्योंकि अभी तक आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड से किसी भी फिल्म की नाम ऑस्कर के लिए सामने नहीं आया है। बता दें कि असम में इस फिलम के काफी ज्यादा चर्चे है और इस फिल्म में मुख्य भूमिका बनिता दास और मानबेंद्र दास ने निभाई थी जो कि असम के जाने माने नाम है।

    बाटला हाउस पोस्टर: आ गई एनकाउंटर की लिस्ट, जॉन अब्राहम के दो धमाकेदार पोस्टर्स रिलीजबाटला हाउस पोस्टर: आ गई एनकाउंटर की लिस्ट, जॉन अब्राहम के दो धमाकेदार पोस्टर्स रिलीज

    इस फिल्म के लेखल और निर्देशक का नाम रीमा दास है जिन्होने ये कारनामा करके दिखाया है। भारतीय फिल्म उद्दोग में ये एक मात्र फिल्म है जो कि अकेले खड़ी है।

    बॉलीवुड की बात करें तो एक से बड़े एक सुपरस्टार्स और निर्माता निर्देशकों की कमी नहीं लेकिन एक भी फिल्म इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाई है। हालांकि कई फिल्मों को लेकर चर्चा है लेकिन उनकती आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

    बता दें कि इसके लिए लंबी रेस चल रही है जिसमें अक्षय कुमार की पैडमैन, दीपिका पादुकोण की पद्मावत, नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मंटो, आलिया भट्ट की राज़ी, वरूण धवन की अक्टूबर, लव सोनिया, 102 नॉट आउट जैसी फिल्में शामिल हैं।

    oscars, ऑस्कर

    अब इनमें से कोई ऑस्कर के लिए जाती है या नहीं या आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल असम इंडस्ट्री की इस फिल्म ने तो कमाल कर दिया है।

    Read more about: oscars ऑस्कर
    English summary
    Assamese language film name is Village Rockstar official entry for Oscar 2019. its only one film nominated from the Indian cinema.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X