For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    असम पुलिस ने चंद्रयान 2 के लिए ऐसे दी बधाई- चांद को कंधे पर रखे दिखाई दिए बाहुबली प्रभास

    |

    हाल ही में भारत के वैज्ञानिकों ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया जिससे देश का नाम पूरे संसार में फैल गया। दरअसल एक बार फिर से भारत चंद्रयान 2 के जरिए चांद के दूसरे हिस्से पर सफलतापूर्वक पहुंच गया। इस खबर के सामने आने के बाद लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे थे। अब इसपर असम पुलिस का एट ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होने चंद्रयान 2 की सफलता के लिए एक अलग अंदाज में बधाई दी है।

    बाहुबली प्रभास

    बाहुबली प्रभास

    असम पुलिस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास दिखाई दे रहें और उन्होने अपने कांधे पर शिवलिंग नहीं बल्कि चांद उठा रखा है। इसके अलावा उन्होने लिखा है कि.. बधाई हो इसरो।

    ऐसे किया ट्वीट

    ऐसे किया ट्वीट

    बाहुबली चंद्रयान 2 के साथ चांद के सफर पर गया है, उसी तरह आपने अंतरिक्ष अन्वेषण के इतिहास में एक नया अध्याय लिखा है। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि मैनकाइंड और यहां तक कि मूनकाइंड भी आज गर्व महसूस कर रहे हैं।

    प्रभास ने किया ट्वीट

    प्रभास ने किया ट्वीट

    इस तस्वीर के सामने आने के बाद ये काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इसके पहले अभिनेता प्रभास ने भी ट्वीट किया था और कहा था.. 'हैलो डार्लिंग्स, ये हम सभी के लिए एक खुशी का दिन है जब इसरो के चंद्रयान 2 ने उड़ान भर ली है।

    नाम है बाहुबली

    नाम है बाहुबली

    ये बाहुबली टीम के लिए भी एक बेहद सम्मान की बात है कि इस सैटेलाइट को बाहुबली का नाम दिया गया है। जी हां इस चंद्रयान का नाम बाहुबली ही है।

    चद्रयान 2 की सफलता के बाद हिदीं सिनेमा के बड़े सितारे जैसे- शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समेत कई हस्तियों ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी थी।

    राहुल बोस ने 5 सितारा होटल में मंगवाए 2 केले- बिल देखकर रह गए दंग- ट्विटर पर मिले ऐसे कमेंट्स

    English summary
    Assam police congrats for Chandrayaan 2 and shared Baahubali Prabhas image who left Moon on the shoulder.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X