For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    असम बाढ़: आमिर खान के बाद अब करण जौहर समेत इन सेलेब्स ने बाढ़ राहत के लिए दिया दान, CM ने किया धन्यवाद

    |

    असम में आए भयानक बाढ़ ने लाखों लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है। इस साल बाढ़ ने अब 181 लोगों की जान ले ली है, जबकि 32 जिलों में करीब 50 लाख लोग प्रभावित हुए हैं। लोगों के घर उजड़ गए हैं, ना खाने को खाना है, ना पीने को साफ पानी। हर तरफ कहर बरप रहा है। कई बेघर लोगों ने रिलीफ़ कैंपों में शरण ली हुई है।

    ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म सुपरस्टार आमिर खान ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख का दान किया था। वहीं, अब करण जौहर, अर्जुन कपूर और रोहित शेट्टी ने सहायता प्रदान की है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।

    सुपरहीरो 'शक्तिमान' बनेंगे रणवीर सिंह? तीन भाग में बनेगी ये बिग बजट फिल्म, तैयारी शुरुसुपरहीरो 'शक्तिमान' बनेंगे रणवीर सिंह? तीन भाग में बनेगी ये बिग बजट फिल्म, तैयारी शुरु

    मुख्यमंत्री ने ट्विट करते हुए लिखा- "फिल्म निर्माता करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन का सीएम रिलीफ फंड में 11 लाख रुपये का योगदान देने के लिए आभारी हूं।" इसके साथ ही उन्होंने रोहित शेट्टी को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "असम बाढ़ के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को साथ लाने की पहल के लिए रोहित शेट्टी का धन्यवाद।"

    assam-floods-2022-aamir-khan-karan-johar-arjun-kapoor-rohit-shetty-donates-for-flood-relief-cm-thank

    बता दें, रोहित शेट्टी और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी सीएम राहत कोष में प्रत्येक को 5-5 लाख रुपये का दान किए थे। उस मौके पर भी मुख्यमंत्री ने दोनों का मदद करने के लिए धन्यवाद किया।

    उन्होंने लिखा- "बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और निर्देशक रोहित शेट्टी मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये के योगदान के साथ असम के बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ खड़े थे। मैं उनकी चिंता और उदारता के कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।"

    English summary
    After Aamir Khan, now Karan Johar, Arjun Kapoor and Rohit Shetty also donates for Assam flood relief. CM Himanta Biswa thanks them in a tweet for the contribution.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X