For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिमंत बिस्वा ने आमिर खान को दिया आमंत्रण, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर बुलासा असम

    |

    आमिर खान इस साल 75वां स्वतंत्रता दिवस असम में मनाएंगे। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने उन्हें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए आमंत्रित किया है। हम सभी जानते हैं कि इस साल पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। हर तरफ 75वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां शुरू हो गई है।

    वहीं, असम के मुख्यमंत्री ने आमिर खान के साथ उनकी आज ही रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की पूरी टीम को भी निमंत्रण दिया है। मिली जानकारी के अनुसार हिमंत बिस्वा ने 'लाल सिंह चड्ढा' की पूरी टीम को व्यक्तिगत तौर पर इनवाइट किया है।

    आमिर खान और उनकी पूरी टीम ने असम के मुख्यमंत्री के निमंत्रण को स्वीकार किया है। अब आमिर खान और पूरी टीम, असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्वा के साथ राज्य के ध्वजारोहण समारोह में शामिल होंगे। यही नहीं, समारोह के अगले दिन यानी 16 अगस्त को असम के मुख्यमंत्री आमिर खान और पूरी टीम के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म भी देखेंगे।

    आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हुई है। यह फिल्म हॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर फैंस आमिर खान की फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, समीक्षकों से फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है।

    English summary
    assam cm Hemant biswa invited aamir khan at assam to celebrate 75th independence day
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X