»   » अक्षय के साथ काम करना अच्छा लगाः असिन

अक्षय के साथ काम करना अच्छा लगाः असिन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के सुपर स्टार्स अजय देवगन, आमिर खान और सलमान खान के साथ काम करने के बाद साथ हाउसफुल 2 में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ असिन काम कर के काफी खुश नजर आ रही हैं।

असिन का कहना है कि उन्हे अक्षय कुमार का अनुशासित जीवन काफी पसंद आया मैं उनकी फैन बन गईं हूं। उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ वो दोनो को बैलेंस कर के चलते हैं। वो आज कई लोगों के रहोल मॉडल बन चुके हैं। अक्षय काफी मेहनती हैं और उनके साथ काम करके मुझे अच्छा लगा।

असिन ने अक्की के सरल स्वभाव और समय के पाबंद होने की आदत की भी प्रशंसा की। अक्षय दो दशकों से काम करते रहने के बावजूद समय पर सेट पर पहुंच जाते हैं और शूट के लिए तैयार हो जाते हैं। इसके अलावा साजिद और उनके बीच बहुत अच्छा तालमेल है। 'हाउसफुल' और 'हे बेबी' में अक्षय और साजिद साथ काम कर चुके हैं।

तीन साल पहले आमिर खान के साथ आई फिल्म गजनी के सफल होने के बाद भी असिन ने काफी कम फिल्मों में काम किया। इसके बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं जिसे दर्शक काफी समय तक याद रख सकें। साथ ही मैं फिल्मों में केवल शोपीस बनकर ना रह जाउं।

English summary
After working with Ajay Devgn, Aamir and Salman Khan, Asin is now pairing up with Akshay Kumar in Housefull 2 and the actress says she is glad to work with him.
Please Wait while comments are loading...