For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अश्विनी अय्यर तिवारी को नोवेल्स और डिजिटल स्पेस में अपने विकसित चित्रण के लिए मिल रही है खूब वाहवाही!

    By Filmibeat Desk
    |

    लेखक-सह-फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी, जो 'निल बटे सन्नाटा', 'बरेली की बर्फी' और 'पंगा' जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, उन्होंने हाल ही में 'ब्रेक प्वाइंट' का सह-निर्देशन किया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। लेखक को अपने डेब्यू नॉवेल 'मैपिंग लव' लिए चारों ओर से वाहवाही मिल रही है, एक ऐसी प्रेम कहानी जिस पर वह लंबे समय से काम कर रही थी। अश्विनी ने बताया कि उनकी अब तक का सफ़र कितना रोमांचक रहा है।

    'वन माइक स्टैंड सीजन 2' में नजर आएंगी सनी लियोन, धमाकेदार होंगे सभी एपिसोड!'वन माइक स्टैंड सीजन 2' में नजर आएंगी सनी लियोन, धमाकेदार होंगे सभी एपिसोड!

    वह बताती है, "जैसा कि दर्शक पूरी तरह से एक अलग सिनेमाई अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं, स्टोरी टेलिंग का कालक्रम समय के साथ बदल गया है। मेरे लिए हमेशा नए इनसाइटफूल कैरेक्टर्स को वितरित करना अच्छा अनुभव रहा है जो फिल्म प्रेमियों और दर्शकों की उम्मीदें पर खरे उतरते है। एक विकसित कहानीकार के रूप में, मैं लगातार खुद को चुनौती देती हूं कि प्रत्येक कथा के साथ आगे बढ़ सकू जो कहीं न कहीं दिलों को छू सके।

    पिछले महीनों में मुझे जो अप्रत्याशित प्यार मिला है, वह वास्तव में संतुष्टिदायक रहा है। मेरी फिक्शन किताब मैपिंग लव के साथ एक लेखक के रूप में शुरुआत के साथ-साथ अनकही कहानियां में एक एक्सपेरिमेंटल शार्ट, इसके बाद महेश भूपति लिएंडर पेस के डॉक्यू ड्रामा ब्रेक प्वाइंट का निर्माण और सह निर्देशन किया है।

    अब मैं अपनी पहली वेब सीरीज फाडू का निर्देशन कर रही हूं, जो सौम्या जोशी द्वारा लिखित एक इंटेंस ड्रामा है। यह मुझे अधिक सीखने के लिए प्रेरित करता है और प्रत्येक कहानी को बनाने में अपनी यात्रा के साथ अनुभव और यादें इकट्ठा करना अच्छा लगता है।" आमतौर पर नॉन-फिक्शन में तल्लीन, अश्विनी उन जिज्ञासु दिमागों में से एक हैं जो हर समय विचारों से भरे रहते हैं;

    विचार जो पाठकों को भावनात्मक रूप से जोड़ने में मदद करते हैं और अपने तरीके से उनसे संबंधित होते हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म 'अनकाही कहानियां' के लिए अपने सेगमेंट में एक परे फार्मूलाबद्ध प्रेम कहानियां दिखाईं है। प्यार के विषय के इर्द-गिर्द केंद्रित, उन्होंने इस एक के साथ भावनाओं पर एक अलग रूप तलाशा है। लाखों लोगों से जुड़ना कुछ ऐसा है जो तिवारी ने किया है।

    अश्विनी ने 'ब्रेक पॉइंट' जैसे अपनी डॉक्यूमेंट्री के माध्यम से आधुनिक पीढ़ी के मानस में प्रवेश करने का एक नेक प्रयास किया है। अपनी शुरुआत के बाद से, उभरती हुई निर्देशक जनता के लिए सौहार्दपूर्ण कहानियाँ देने के लिए बिना रुके काम कर रही है और अपनी बेजोड़ कहानियों के लिए अप्रत्याशित प्यार और समर्थन भी प्राप्त कर रही है।

    फाडू जो अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, वह अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी सोनीलिव ओरिजिनल है, जो डिजिटल स्पेस में उनका पहला प्रोजेक्ट है। दो अलग-अलग सोच वाले किरदारों के बीच की गहन काव्यात्मक प्रेम-कहानी का प्रशंसकों को काफी इंतजार है।

    English summary
    Bollywood Director Ashwiny Iyer Tiwari is receiving accolades for his evolving portrayal in the novels and digital space!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X