For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पानीपत के लगातार विरोध के बाद आया आशुतोष गोविरकर का बयान- बोल दी इतनी बड़ी बात

    |

    अभिनेता अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत को लेकर काफी समय से चर्चा है और हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक विवाद भी खड़ा हो गया था। अब इस फिल्म के निर्देशक आशुतोश गोवारिकर ने कहा है कि आप किसी भी तरह की धारणा तब ही बना सकते हैं जब आप फिल्म देंखेँ। तो पहले आप सब फिल्म देखें और बाद में ये सब बातें करें। दरअसल इस फिल्म में सदाशिवा भाउ का रोल अर्जुन कपूर निभाते हुए नजर आने वाले हैं लेकिन उनके इस किरदार का विरोध महाराष्ट्र में हो रहा है।

    करण जौहर के बिना ही सलमान खान बनाएंगे शुद्धि? सोहेल खान ने रजिस्टर करवाया नाम!

    विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दास्त नहीं की जाएगी। गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर के दौरान एक डायलॉग सामने आया था कि जब कोई पेशवा युद्ध से लौटते हैं तो एक मस्तानी को साथ लाते हैं।

    जिसके बाद बवाल ज्यादा बढ़ गया था। इसके अलावा संजय दत्त के किरदार को लेकर अफगान समुदाय ने भी विरोध किया था कि फिल्म में उनके अहमद शाह अब्दाली का गलत चित्रण किया है।

    पानीपत 1761 में मराठा साम्राज्य और दुर्रानी साम्राज्य के बीच पानीपत के तीसरे युद्ध के की कहानी है। पानीपत की तीसरी लड़ाई मराठा साम्राज्य (सदाशिवा राव भाउ)और अफगानिस्तान के अहमद शाह अब्दाली, जिसे अहमद शाह दुर्रानी भी कहा जाता है के बीच 14 जनवरी 1761 को वर्तमान हरियाणा मे स्थित पानीपत के मैदान में हुआ था।

    English summary
    Director Ashutosh gowarikar speaks on Panipat controversy and says that you have to watch movie first.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X