For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Richa Chaddha Galwan says Hi tweet: अशोक पंडित ने रिचा चड्ढा पर किया देशद्रोह का केस, आर्मी का उड़ाया मज़ाक

    |

    Richa Chaddha Galwan says Hi tweet: अभिनेत्री रिचा चड्ढा [Richa Chaddha] पर आज लोगों का गुस्सा तब फूटा जब उन्होंने भारतीय सेना का मखौल बनाते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने गलवान घाटी हादसे का ज़िक्र करते हुए उसका मज़ाक उड़ाया। अब फिल्ममेकर अशोक पंडित ने रिचा चड्ढा पर इस ट्वीट के लिए केस किया है और उन्हें देशद्रोही बताया है। अशोक पंडित ने साथ ही में कहा कि ऐसे बेहूदे ट्वीट के लिए रिचा चड्ढा को शर्म आनी चाहिए।

    गौरतलब है कि रिचा चड्ढा ने ट्विटर पर एक भारतीय सेना के ऑफिसर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा Galwan Says Hi. सेना के ऑफिसर ये दावा कर रहे थे कि वो जल्दी ही पाकिस्तान से PoK वापस ले लेंगे और उनके इस दावे का मज़ाक उड़ाते हुए रिचा चड्ढा उन्हें गलवान में मिली भारी शिकस्त की याद दिलाना चाहती थीं।

    रिचा चड्ढा के इस ट्वीट को अक्षय कुमार ने भी शेयर करते हुए उन्हें सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया और लिखा कि ये पढ़कर दिल दुखता है। आपको भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाने का अधिकार कहीं से भी नहीं मिलता है। वो हैं इसलिए हम हैं। गौरतलब है कि लोगों का गुस्सा बढ़ता देख रिचा चड्ढा ने सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी थी।

    English summary
    Filmmaker Ashoke Pandit files a case against Richa Chaddha Galwan says Hi tweet and calls her anti national. Richa made a blunder mocking the Indian Army and has been on radar ever since.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X