For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #PictureShuru: बॉलीवुड का टॉप ब्लॉकबस्टर सीक्वल...पार्ट 3 शुरू...देखिए तस्वीरें

    |

    बॉलीवुड में इस साल सीक्वलों की बहार आ चुकी है। जहां हम आपको इस साल के 10 धमाकेदार सीक्वल के बारे में बता ही चुके हैं, वहीं कई सीक्वल अपनी तैयारी शुरू कर रहे हैं।

    आशिकी 3 एक ऐसी फिल्म थी जिसका इंतज़ार सबको था। लेकिन ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के तमाशे के बाद फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट को हाल ही में विशेष फिल्म्स के ऑफिस के बाहर देखा गया।

    इस तस्वीर को देख माना जा रहा है कि फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है। वैसे जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि मुनाफे के लिहाज़ से आशिकी 2 बॉलीवुड का आज तक का सबसे हिट सीक्वल है। फिल्म ने 612% प्रॉफिट कमाया था।

    आशिकी 2 का बजट केवल 9 करोड़ था और फिल्म ने करीब 109 करोड़ का बिज़नेस किया था। फिल्म के गाने हर किसी की प्लेलिस्ट में लूप पर चलते थे और यही कारण है कि अब फैन्स आशिकी 3 का इंतज़ार कर रहे है

    वैसे भी आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रियल लाइफ लव स्टोरी को परदे पर देखने के लिए फैन्स भी काफी ज़्यादा उत्साहित हैं। अब देखना है कि फैन्स को आशिकी 3 कब देखने को मिलती है।

    ashiqui-3-on-cards-sidharth-mahotra-alia-bhatt-gear-up-for-the-romantic-outing

    हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म की झलक बार बार देखो के प्रमोशन के दौरान दी थी। वैसे 2017 में भी आपको रोमांस के 12 फ्लेवर मिलेंगे -

    बेफिक्री वाला रोमांस - ओके जानू

    बेफिक्री वाला रोमांस - ओके जानू

    13 जनवरी को हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की ओके जानू। फिल्म आजकल के युवाओं पर फोकस करती हुई कहानी थी जो लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं पर प्यार के कमिटमेंट से डरते हैं।

    बदले वाला रोमांस - काबिल

    बदले वाला रोमांस - काबिल

    25 जनवरी को रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म प्यार के लिए किसी भी हद तक जाने की कहानी है। ऋतिक और यामी फिल्म में एक अंधे कपल बने हैं और एक हादसे के बाद ऋतिक रोशन अपने प्यार के लिए उसके दुश्मनों से बदला लेते हैं।

    धोखे वाला रोमांस - रंगून

    धोखे वाला रोमांस - रंगून

    फिल्म का पोस्टर ने ही बता दिया था कि फिल्म प्यार, जंग और धोखे की कहानी है। फिल्म में शाहिद कपूर - सैफ अली खान और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थे। पर ये रोमांस लोगों को पसंद नहीं आया।

    क्यूट वाला रोमांस - बदरीनाथ की दुल्हनिया

    क्यूट वाला रोमांस - बदरीनाथ की दुल्हनिया

    वरूण धवन और आलिया भट्ट जब भी एक साथ आते हैं तो क्यूट ही लगते हैं। और ये फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया सीरीज़ की अगली फिल्म थी। रिलीज़ होने की तारीख थी होली 10 मार्च। बस धमाका हो गया।

    जी हुज़ूरी वाला रोमांस - मेरी प्यारी बिंदु

    जी हुज़ूरी वाला रोमांस - मेरी प्यारी बिंदु

    मेरी प्यारी बिंदु एक प्यारे से बंगाली कपल की कहानी है। जहां बीवी है सिंगर और पति है राइटर। अब आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की ये जोड़ी कितना कमाल दिखाती है, जानने के लिए इंतज़ार करिए 12 मई का।

    कॉलेज वाला रोमांस - हाफ गर्लफ्रेंड

    कॉलेज वाला रोमांस - हाफ गर्लफ्रेंड

    बॉलीवुड का सबसे टिकाऊ तरीका - कॉलेज रोमांस। और बॉलीवुड का सबसे बिकाऊ तरीका भी। देखना है कि चेतन भगत की इस नॉवेल को श्रद्धा और अर्जुन परदे पर 19 मई को कैसे पेश करते हैं।

    ज़िम्मेदारी वाला रोमांस - टॉयलेट एक प्रेम कथा

    ज़िम्मेदारी वाला रोमांस - टॉयलेट एक प्रेम कथा

    अक्षय कुमार मतलब ज़िम्मेदार आदमी। वो रोमांस भी करेंगे तो ज़िम्मेदारी से। इसलिए जहां सोच वहां शौचालय से लेकर मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तड़के के साथ वो भूमि पेडनेकर के साथ हाज़िर होंगे 2 जून को।

    जूनून वाला रोमांस - राबता

    जूनून वाला रोमांस - राबता

    फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि फिल्म पुनर्जन्म वाले रोमांस पर आधारित है। सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की हॉट तस्वीरों से काफी कुछ अंदाज़ा लग रहा है। बाकी इंतज़ार 9 जून का।

    ठहाकों वाला रोमांस - बरेली की बर्फी

    ठहाकों वाला रोमांस - बरेली की बर्फी

    तीन लोगों के बीच प्यार वो भी कॉमेडी के तड़के के साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है - राजकुमार राव, कृति सैनन और आयुष्मान खुराना। फिल्म रिलीज़ होगी 21 जुलाई को।

    फैमिली वाला रोमांस - मुबारकां

    फैमिली वाला रोमांस - मुबारकां

    अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़ अपने पागल परिवारों के साथ एक शादी में मिलेंगे और फिर शुरू होगा मज़ेदार कॉमेडीदार रोमांस। देखने के लिए रूकिए 28 जुलाई तक।

    एक्शन वाला रोमांस - रीलोडेड

    एक्शन वाला रोमांस - रीलोडेड

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ इस एक्शन फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे। फिल्म को पहले बैंग बैंग सीक्वल कहकर काफी फेमस किया गया। फिर बैंग बैंग सीक्वल नहीं कहकर। फिल्म रिलीज़ होगी 25 अगस्त को।

    शाहरूख वाला रोमांस - द रिंग

    शाहरूख वाला रोमांस - द रिंग

    साल का सबसे शानदार वाला रोमांस लेकर तो शाहरूख खान ही आएंगे वो भी इम्तियाज़ अली के साथ। फिल्म का शगुन भी सलमान खान ने कर दिया है, पहला पोस्टर शेयर कर। अब बस 11 अगस्त का इंतज़ार करिए।

    English summary
    Ashiqui 3 on cards Sidharth Mahotra and Alia BHatt gear up for the romantic outing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X