For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    म्यूसिकल ट्रीट होगी आशिकी 2

    |

    1990 में आई महेश भट्ट की म्यूसिकल हिट फिल्म आशिकी का सीक्वल आशिकी 2 इस साल रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक हैं मोहित सूरी और साथ ही इसके म्यूसिक डायरेक्टर हैं अंकित तिवारी। इसके गीतों के कंपोसर हैं गांगुली, मिथुन और अंकित तिवारी। इसके निर्देशक अमित सूरी का कहना है कि 'आशकी 2' का संगीत भी आशिकी की तरह ही हिट होगा और लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाएगा। मोहित सूरी ने कहा कि इसके गीतों का संगीत निर्माण समसामयिक संगीत को ध्यान में रखखर किया गया है लेकिन इसमें आशिकी फिल्म के गीतों की झलक भी देखने को आपको मिलेगी।

    आशिकी फिल्म में 11 गाने थे और 'आशिकी 2' में पूरे 10 गानें होंगे। वनइंडिया ने आशिकी के गीतकार संदीप नाथ जी से बातचीत की और उनसे पूछा कि क्या आशिकी 2 के गाने भी आशिकी के म्यूसिकर इतिहास को दोहरा पाएंगे? संदीप नाथ जी ने कहा "ये भट्ट कैंप की फिल्म है जिनका एक म्यूजिकल इतिहास है, साथ ही टीसीरीज कंपनी भी इससे जुडी़ हुई है जो गाना ही तब सेलेक्ट करते हैं जब गाना बिल्कुल हटकर हो तो गानों का बेहतरीन होना तो लाजिमी है। गाने भी एक्स्ट्रा ओर्डिनरी है, धुन भी कुल मिलाकर ये फिल्म लोगों के लिए म्यूजिकल ट्रीट होगी।"

    आशिकी 2 आदित्य राय कपूर और श्रृद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इससे पहले आशिकी फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चली लेकिन फिल्म के संगीत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी। आज भी इस फिल्म के गाने लोगों के मुंह जुबानी याद हैं। उम्मीद है कि आशिकी 2 भी इस इतिहास को दोहरा पाएगी। मिलिये आशिकी 2 के गीतकार से

    English summary
    Ashiqui 2 director Mohit Surui says that Ashiqui 2 songs resemble songs of Ashiqui. He said that though Ashiqui 2 songs are according to current time but still they contain the original flavor. This movie will again be the musical treat for everyone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X