For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आशिकी 2 के 6 साल हुए पूरे- श्रद्धा कपूर ने नाम बदलकर सोशल मीडिया पर किया 'आरोही'

    |

    अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी 2 के रिलीज के आज 6 साल पूरे हो जाने की खुशी में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर 'आरोही' कर लिया है। फ़िल्म आशिकी 2 श्रद्धा कपूर के लिए एक बेहद ख़ास फिल्म है क्योंकि फ़िल्म से उनके किरदार 'आरोही' को देश भर के सभी प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। आशिकी 2 आज से 6 साल पहले रिलीज़ हुई थी लेकिन श्रद्धा कपूर का किरदार 'आरोही' आज भी लोगों के ज़हन में ताज़ा है और अभिनेत्री के फैंस हैशटैग #6YearsOfAarohi के साथ जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे हैं।

    मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की ऐसी Hot फोटो- फराह ने पूछा ये सवाल तो सुननी पड़ गई गालीमलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की ऐसी Hot फोटो- फराह ने पूछा ये सवाल तो सुननी पड़ गई गाली

    #6YearsOfAarohi के साथ अपने सभी प्रशंसकों के बीच आरोही की यादें ताज़ा करते हुए और इस स्नेह में लिए अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर आरोही कर लिया है।

    श्रद्धा कपूर ने हाल ही में प्रभास के साथ फ़िल्म साहो के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फ़िल्म स्ट्रीट डांसर का लंदन शेड्यूल खत्म किया है और जल्द ही दूसरे शेड्यूल की शुरुआत करेंगी।

    श्रद्धा कपूर इन दिनों एक सेट से दूसरे सेट और विभिन्न किरदार में ढलते हुए काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रही है। अभिनेत्री इस साल विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगी और चार फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।

    shraddha kapoor, ashiqui 2, श्रद्धा कपूर, आशिकी 2

    फ़िल्म साहो में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में दिखाई देंगी, जबकि छिछोरे में अभिनेत्री एक कॉलेज छात्र और एक मध्यम आयु वर्ग औरत की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी।

    वही स्ट्रीट डांसर में अभिनेत्री डांसिंग अवतार में मनोरंजन करेंगी। इस साल एक साथ कई रिलीज के साथ, श्रद्धा कपूर बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "बागी 3" में भी नज़र आएंगी।

    English summary
    Shraddha kapoor change her name into Arohi in the occasion of Ashiqui 2 complete his 6 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X