For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान की जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा, अन्य कैदियों से अलग एक विशेष बैरक में किया गया शिफ्ट- रिपोर्ट

    |

    ड्रग्स केस को लेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अब 20 अक्टूबर तक टल गई है। मुंबई स्पेशल कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक जमानत याचिका पर फैसले को सुरक्षित रखा है। आर्यन को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। इस बीच रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन को अन्य कैदियों से अलग खास बैरक में शिफ्ट किया गया है और उन पर सेक्यूरिटी बढ़ा दी गई है।

    आर्यन अब लगातार अफसरों की निगरानी में रहेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आर्यन ड्रग मामले के अन्य आरोपियों से बातचीत और मुलाकात भी नहीं कर रहे हैं।

    अक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में रिटायर्ड आर्मी अफसर ने पकड़ी बड़ी गलती, एक्टर ने दिया रिएक्शनअक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में रिटायर्ड आर्मी अफसर ने पकड़ी बड़ी गलती, एक्टर ने दिया रिएक्शन

    कथित तौर पर, आर्यन को जेल की परिस्थितियों और जेल के खाने के अनुकूल होने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे अधिकारियों को उसके स्वास्थ्य और स्वच्छता के बारे में चिंतित होना पड़ा।

    इससे पहले, अधिकारियों ने खुलासा था किया कि आर्यन के माता-पिता ने उसे कैंटीन के खर्च के लिए 4500 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा था। कथित तौर पर आर्यन के लिए अभी तक किसी भी घर से आए खाने की अनुमति नहीं दी गई है।

    20 को जमानत याचिका पर फैसला

    20 को जमानत याचिका पर फैसला

    सेशंस कोर्ट द्वारा 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाएगा, जब तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है।

    3 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

    3 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

    बता दें, 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे लग्जरी क्रूज शिप कोर्डेलिया में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी। जहां शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन के पास से ना तो ड्रग्स मिली थी और ना ही कैश।

    जेल में की गई काउंसलिंग

    जेल में की गई काउंसलिंग

    इस दौरान, जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग भी की गई। ये काउंसलिंग, NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े की मौजूदगी में की गई। इस दौरान आर्यन ने समीर वानखेड़े से वादा किया कि वो जेल से निकल कर एक अच्छे आदमी बनेंगे और एक दिन समीर वानखेड़े को उन पर गर्व होगा।

    एनसीबी पर उठ रहे हैं सवाल!

    एनसीबी पर उठ रहे हैं सवाल!

    इस बीच एनसीबी पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं और कहा जा रहा है कि शाहरुख को टारगेट करने के लिए आर्यन को गिरफ्तार कर रखा गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर भड़कते हुए कहा- आप यहां चिमटी भर गांजा सूंघने वालों को माफिया कहते हो? किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़ते हो, फोटो खींचते हो और ढोल बजाते हो।

    English summary
    According to the latest reports, the jail authorities have increased the security of the Aryan Khan as he has been moved to a special barrack.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X