For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेल से बाहर निकलने से पहले आर्यन खान ने अपने वार्ड के साथियों से किया एक वादा - करेंगे पूरी मदद

    |

    ड्रग्स केस में ज़मानत की मंज़ूरी के बाद आर्यन खान, शनिवार को जेल से बाहर आएंगे। खबरों की मानें तो ज़मानत की खबर सुनकर आर्यन काफी खुश हैं और उन्होंने जेल के अपने साथियों को वादा किया है कि बाहर निकलकर वो उनकी आर्थिक रूप से जितनी भी हो सके उतनी सहायता करेंगे। गौरतलब है कि आर्यन खान, आर्थर रोड जेल के जनरल वार्ड में बंद हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो इस वार्ड में करीब 70 - 80 लोगों की जगह है लेकिन फिलहाल यहां 150 से 200 लोग रहे हैं। ड्रग्स केस के सभी आरोपी इसी वार्ड में थे। आर्यन ने वार्ड के साथियों को वादा किया है कि उन्हें बेहतर इंसान बनाने में और उनका जीवन सुधारने में उनकी मदद करेंगे।

    हालांकि, आर्यन को शुक्रवार शाम को ही जेल से बाहर आना था। उन्हें लेने शाहरूख खान आर्थर रोड जेल पहुंच भी चुके थे। कोर्ट ने 5 पन्नों की ज़मानत की कॉपी भी जारी कर दी थी। लेकिन ये कॉपी पहुंचते पहुंचते कार्यवाही का समय खत्म हो गया और आर्यन जेल से बाहर नहीं आ पाए।

    कहा जा रहा है कि आर्यन की ज़मानत की कॉपी लेकर जेल पहुंचने वाले वकील, ट्रैफिक जाम में फंस गए और वक्त पर जेल नहीं पहुंच पाए। चूंकि ज़मानत के कागज़, आर्थर रोड जेल नहीं पहुंचे थे इसलिए आर्यन खान की रिहाई नहीं हो पाई।

    जेल में हुई थी आर्यन की काउंसलिंग

    जेल में हुई थी आर्यन की काउंसलिंग

    जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग भी की गई। ये काउंसलिंग, NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े की मौजूदगी में की गई। इस दौरान आर्यन ने समीर वानखेड़े से वादा किया कि वो जेल से निकल कर एक अच्छे आदमी बनेंगे और एक दिन समीर वानखेड़े को उन पर गर्व होगा। आर्यन ने ये भी वादा किया कि इसके बाद वो गरीब और ज़रूरतमंदों की मदद करेंगे।

    NCB पर लगे थे आरोप

    NCB पर लगे थे आरोप

    इस केस में पहले समीर वानखेड़े पर आरोप लगे थे कि आर्यन की गिरफ्तारी केवल शाहरूख को टार्गेट करने के लिए की गई है। वहीं समीर का आरोप है कि आर्यन के दोस्त के पास से ड्रग्स बरामद हुए थे जिसका सेवन आर्यन भी करने वाले थे। वहीं आर्यन की वॉट्सएप चैट से भी काफी कुछ मिला है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है और उनकी ज़मानत का विरोध किया जा रहा है।

    रिश्वत के भी लगे आरोप

    रिश्वत के भी लगे आरोप

    वहीं केस के गवाह प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि उन्होंने NCB के अधिकारियों को केपी गोसावी से बात करते हुए सुना की 26 करोड़ का बम दे दो। इसके बाद 18 करोड़ में डील फाईनल हुई और इनमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को भी देने की बात हुई। गवाह का ये भी कहना था कि उन्होंने शाहरूख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को भी केपी गोसावी से बात करते देखा था। हालांकि आर्यन ने अपने एफिडेविट में साफ किया था कि उन्होंने किसी को रिश्वत देने की कोशिश नहीं की है और समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों से उनका कोई लेना देना नहीं है।

    अरबाज़ के साथ हुए थे गिरफ्तार

    अरबाज़ के साथ हुए थे गिरफ्तार

    आर्यन खान, अपने दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के साथ गिरफ्तार किए गए थे। NCB ने अरबाज़ के जूतों से 6 ग्राम चरस बरामद की थी और उनका मानना था कि आर्यन और अरबाज़ दोनों इसका सेवन करने वाले थे। हालांकि कोर्ट के सामने आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने यही दलील पेश की और कहा कि जब आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ, वो रेप पार्टी तक पहुंचे ही नहीं, उससे पहले ही उन्हें हिरासत में ले लिया गया, उनका टेस्ट नहीं किया गया, उनके ड्रग्स सेवन के कोई सुबूत नहीं है तो वो 21 दिनों से जेल में क्या कर रहे हैं?

    शर्तों पर मिली है ज़मानत

    शर्तों पर मिली है ज़मानत

    आर्यन खान की ज़मानत की मंज़ूरी, कई शर्तों पर हुई है जिनमें से एक शर्त ये भी है कि आर्यन खान इस केस के किसी भी आरोपी से बाहर निकलने के बाद कोई संपर्क नहीं रख सकते हैं। इसका मतलब है कि आर्यन खान ना तो अपने दोस्त अरबाज़ मर्चेंट से मिल सकते हैं और ना ही उनसे बात कर सकते हैं। आर्यन खान इस केस के बारे में सोशल मीडिया पर या फिर मीडिया में भी बात नहीं कर सकते हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan's son Aryan Khan will walk out of Arthur Road Jail on Saturday morning after getting bail in drugs case. Aryan has promised his jail inmates financial help of all sorts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X