For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान को ड्रग्स मामले में मिली क्लीन चिट, क्रूज पार्टी के दौरान NCB ने किया था गिरफ्तार!

    |

    एक समय आया था जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था और कुछ समय तक उनको जेल में भी रहना पड़ा था। हालांकि अब शाहरुख खान के बेटे की सारी समस्याएं खत्म हो चुकीं हैं। गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और पांच अन्य को बरी कर दिया क्योंकि उसने अक्टूबर में मुंबई में कॉर्डेलिया नौका पर छापे से संबंधित मामले में 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था।

    साइकिल चलाते हुए खंबे से टकरा कर सड़क पर गिरीं नरगिस फाखरी, वीडियो वायरल!साइकिल चलाते हुए खंबे से टकरा कर सड़क पर गिरीं नरगिस फाखरी, वीडियो वायरल!

    Recommended Video

    Shah Rukh Khan के बेटे Aryan को मिली बड़ी राहत, NCB ने ड्रग्स केस में दी क्लीन चिट|FilmiBeat

    खबरें थीं कि, एनसीबी के एक विशेष जांच दल (एसआईटी) को कोई सबूत नहीं मिला कि आर्यन खान एक बड़ी ड्रग्स साजिश या एक अंतरराष्ट्रीय तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा था, और छापे में कई अनियमितताएं थीं,

    जिसके दौरान उसे गिरफ्तार किया गया था। संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता वाली एसआईटी ने मामले को फिर से देखा और निष्कर्ष निकाला कि इसे आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

    यह आरोप सामने आने के बाद गठित किया गया था कि आर्यन खान को फंसाया गया हो सकता है और पैसे निकालने के प्रयास किए गए थे। शाहरुख खान के बेटे की तरफ से किसी तरह का रिएक्शन या बयान इसको लेकर सामने नहीं आया है लेकिन इतना तो जरूर होगा कि आज मन्नत में सभी लोग खुश होंगे।

    आर्यन खान काफी बिजी हैं और वो अपने करियर को लेकर तैयारी कर रहे हैँ। आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया था और उनपर गंभीर आरोप लगे थे।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan son Aryan Khan got clean chit in drug case, was arrested during cruise party!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X