For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान ड्रग्स केस: NCB ने जांच अधिकारियों पर उठाए सवाल, जांच में पाया संदिग्ध रवैया

    |

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले में नई अपडेट सामने आई है। इस केस में कई अनियमितताएं पाई गई हैं जिसके बाद जांच अधिकारियों पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है, जो अपनी रिपोर्ट दिल्ली मुख्यालय में भेज चुकी है। साथ ही, इस विशेष आंतरिक रिपोर्ट में अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की गई है।

    यह दूसरी दफा है जब आर्यन खान से जुड़े इस केस पर सवाल उठ रहे हैं। इस केस में आर्यन खान की ना सिर्फ गिरफ्तारी हुई थी बल्कि उन्हें 22 दिन जेल में भी बिताना पड़ा था। बाद में आर्यन खान के ऊपर से आरोप हटा दिए गए और एनसीबी ने माना कि उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं थे।

    न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी सूत्रों ने कहा है कि, 'आर्यन खान के केस में पुराने अधिकारियों ने निजी फायदे के लिए कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट में तत्कालीन अधिकारियों के बैंक की विस्तृत जानकारी और उनके परिवार के सदस्य और संपत्ति की जानकारी भी दी गई है।'

    एनसीबी की इस रिपोर्ट के आधार पर करीब 6-7 अधिकारियों पर कार्रवाई किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। बता दें कि इस केस में गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान का मेडिकल टेस्ट नहीं करवाया जा सकता था इसलिए इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई थी कि उन्होंने तब ड्रग्स लिया था या नहीं। एनसीबी ने ये भी स्वीकार किया था कि, किसी ड्रग्स पैडलर ने भी आर्यन को ड्रग्स देने की बात नहीं कबूली थी।

    बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापेमारी की थी और कई लोगों को अरेस्ट किया था जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। इस मामले में आर्यन को तीन सप्ताह से ज्यादा वक्त जेल में रहना पड़ा था। हालांकि, बाद में जमानत पर उन्हें रिहा किया गया था।

    English summary
    Aryan Khan Drugs Case: irregularity in investigation found by NCB officers, know all the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X