For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान ड्रग केस: स्वरा भास्कर ने शेयर की इंटरनेट पर वायरल कविता 'शाहरुख में हिंदुस्तान बसता है'

    |

    मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, गौरी खान को बुरी तरह ट्रोल किया गया। इस कठिन हालात में जहां कई सेलेब्स शाहरुख खान और गौरी खान से मुलाकात करने के लिए उनके घर पहुंचे। वहीं इस बीच शाहरुख खान पर नीरज घायवान की लिखी हुई एक कविता वायरल हो रही है।

    स्वरा भास्कर ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं बॅालीवुड के कई बड़े नाम ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान और गौरी खान की हिम्मत बढ़ाने का काम किया है। शाहरुख खान बॅालीवुड के किंग खान माने जाते हैं। देश के साथ ग्लोबल स्तर पर शाहरुख खान की लोकप्रियता है।

    शाहरुख खान और उनका परिवार हमेशा से ही विवाद से दूर रहा है। बेटे आर्यन खान की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान टूट चुके हैं। लेकिन बेटे को इस पूरे मामले से बाहर निकालने के लिए शाहरुख खान ने कोशिश जारी रखी है।

    आर्यन खान केस के बाद

    आर्यन खान केस के बाद

    आर्यन खान के साथ 7 लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी के दौरान पकड़ा। इसके बाद सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंटरनेट पर एक कविता वायरल हो रही है। शाहरुख खान पर लिखी गई इस कविता को स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर खुले दिल से अपना समर्थन और हौसला शाहरुख खान के प्रति दिखाया है।

    शाहरुख खान पर लिखी गई कविता

    शाहरुख खान पर लिखी गई कविता

    यह कविता इस प्रकार है कि- वो कभी राहुल है कभी राज। कभी चार्ली तो कभी मैक्स। सुरिंदर भी वो हैरी भी वो। देवदास भी और वीर भी। राम मोहन कबीर भी। वो अमर है समर है। रिजवान , रईस, जहांगीर भी। शायद इसलिए कुछ लोगों के हलक में फंसता है कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है।स्वरा भास्कर ने ट्टिटर पर शाहरुख खान को टैग करके इस कविता को हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है।

    लव यू शाहरुख दिल से

    लव यू शाहरुख दिल से

    नीरज घेवाण ने भी इस कविता को शेयर करते हुए लिखा है कि आई लव यू शाहरुख दिल से। नीरज घेवाण ने इस कविता को लिखतेहुए चार लाइन और जोड़ दी है कि बंधन है रिश्तों में काटों की तारें हैं पत्थर के दरवाजे दीवारें, बेलें फिर भी उगती हैं और गुच्छे भी खिलते हैं। और चलते हैं अफसानेंकिरदार भी मिलते हैं। वो रिश्ते दिल दिल दिल थे। लव यू शाहरुख दिल से। कई लोगों ने इंटरनेट पर शाहरुख खान पर लिखी हुई इस कविता को शेयर किया है।

    English summary
    Aryan Khan drug case Swara bhaskar support Shahrukh khan with poem poora hindustan,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X