For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिवसेना नेता संजय राउत ने शेयर किया आर्यन खान गिरफ्तारी का VIDEO, बोला-बहुत बड़ी रकम की मांग

    |

    आर्यन खान ड्रग केस के बीच एक नया मामला सामने आकर खड़ा हुआ है। इसका एक वीडियो सामने आया है जो कि एनसीबी के दफ्तर का है। आर्यन खान का जो वीडियो सामने आया है उसे शिवसेना सांसद संजय राउत ने एनसीबी दफ्तर के भीतर का एक वीडियो शेयर किया है।

    इस वीडियो में दिख रहा है कि आर्यन खान एक तरफ बैठे हुए हैं और उनके बगल में केपी गोसावी का नाम का शख्स बैठा है। केपी गोसावी किसी से आर्यन खान की फोन पर बात करवा रहे हैं। आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले क्रूज पार्टी ड्रग केस पर एनसीबी पर सवाल खड़ा हो गया है।

    इस मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने वीडियो पोस्ट कर यह आरोप लगाया है कि ड्रग्स को लेकर राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी दफ्तर के भीतर का एक वीडियो शेयर किया है।

    खाली कागज पर एनसीबी ने साइन करवा लिए

    खाली कागज पर एनसीबी ने साइन करवा लिए

    इस वीडियो में आप देखेंगे कि आर्यन खान को क्रूज पार्टी पर से एनसीबी के दफ्तर लाया गया है लेकिन अभी तक उनकी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। केपी गोसावी के साथ आर्यन खान बैठे हुए नजर आ रहे हैं। संजय राउत ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि आर्यन खान केस में गवाह से खाली कागज पर एनसीबीने साइन करवा लिए जो कि चौंकाने वाला है।

    महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए बनाए जा रहा

    महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए बनाए जा रहा

    शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल और महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा है कि खबर है कि बहुत बड़ी रकम की मांग की गई थी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि यह केस महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए बनाए जा रहा है। यह वाकई सच होता दिख रहा है।

    सत्य ही जीतेगा, सत्यमेव जयते

    सत्य ही जीतेगा, सत्यमेव जयते

    पुलिस को इसका खुद संज्ञान लेना चाहिए।संजय राउत के समर्थन में और लगातार आर्यन खान ड्रग केस के मामले में अपना मत सामने रखने वाला एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा है कि सत्य ही जीतेगा, सत्यमेव जयते। एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने मीडिया से बातचीत में यह कहा था कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि आर्यन खान के साथ सेल्फी में नजर आने वाला शख्स कौन है?

    English summary
    Aryan Khan Drug case Sanjay Raut shared Kp gosavi ncb office video,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X