For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॅालीवुड पार्टियों में नशे में हुकअप करते हैं, पीते हैं और फिर बाथरूम में जाते हैं , इमरान खान का खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद आमिर खान के भांजे इमरान खान का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। इमरान खान के भांजे इमरान खान फिलहाल बॅालीवुड और फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने काफी समय बॅालीवुड में होने वाली पार्टी को लेकर एक बयान दिया था।

    इसकी एक वजह ये भी रही है कि शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने एक पुराने इंटरव्यू में ये कहा था कि बॅालीवुड पार्टी में शामिल लोग सफेद पाउडल लेते हैं। इमरान खान ने भी काफी समय पहले सीधे तौर पर बॅालीवुड की पार्टियों पर निशाना साधा था।

    इमरान खान ने अपने फैंस से बातचीत में एक दफा कहा था कि उन्हें बॅालीवुड की पार्टी पसंद नहीं है। अपने बॅालीवुड पार्टियों में जाने को लेकर इमरान खान ने ये भी कहा था कि सभी पार्टियों में एक चीज होती है। वहां पर लोग दारु पीते हैं। डांस भी करते हैं । कॅार्नर में खड़े भी हो जाते हैं।

    इमरान खान ने बॅालीवुड पार्टी पर की बात

    इमरान खान ने बॅालीवुड पार्टी पर की बात

    बॅालीवुड पार्टी को लेकर इमरान खान ने ये भी कहा कि बिल्कुल वैसा ही जैसा सभी पार्टियों में होता है। लोग कोने में खड़े होते हैं और उन लोगों की बुराइयां करते हैं जिन्हें वो नापसंद करते हैं। शराब के नशे में वह हुकअप करते है। वह झगड़ते हैं। फिर बाथरूम जाते हैं। भले ही उन्हें ना जाना हो। इमरान खान ने अपनी भी बॅालीवुड में होने वाली पार्टी के अनुभव का भी किस्सा शेयर किया था।

    इमरान खान ने बताया अपनी पार्टी का अनुभव

    इमरान खान ने बताया अपनी पार्टी का अनुभव

    इमरान खान ने कहा था कि एक बॅालीवुड पार्टी में एक आदमी टॅायलेट में मेरे साथ हाथ मिलाना चाहता था। जब मैंने उसे मना किया तो वह नाराज हो गया। शर्लिन चोपड़ा ने कुछ दिन पहले बॅालीवुड की पार्टी को लेकर बोला था कि बॅालीवुड या आईपीएल की कोई भी बड़ी पार्टी बिना नशीले पर्दांथों के नहीं होती है।

    केकेआर की पार्टी में सितारों की बीवीयों

    केकेआर की पार्टी में सितारों की बीवीयों

    शर्लिन चोपड़ा ने ये भी कहा था कि केकेआर की पार्टी में सितारों की बीवीयों को सफेद पाउडर का सेवन करते देखा है। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा जहां लगातार राज कुंद्रा के पोर्न केस में अपने बयान से मीडिया में छाई हुई हैं। वहीं इमरान खान ने पूरी तरह से खुद को बॅालीवुड से दूर कर लिया है।

    English summary
    Aryan Khan drug case Aamir Khan nephew Imran Khan once talk about Bollywood parties and fights, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X