For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ना ही मैंने किसी को रिश्वत दी और ना ही मेरा कोई इंटरनेशनल ड्रग लिंक है - आर्यन खान

    |

    आर्यन खान ड्रग्स केस में सुनवाई चल रही है और इस सुनवाई के शुरू होने से पहले ही, आर्यन खान की ओर से एक एफिडेविट दाखिल किया गया है। इसके मुताबिक आर्यन खान ने साफ किया है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े पर लगाए गए आरोप और इस केस के गवाह प्रभाकर सैल द्वारा की गई बातों से उनका कोई लेना देना नहीं है।

    आर्यन का कहना है कि ना ही वो प्रभाकर सैल को जानते हैं और ना ही उन्होंने अपनी रिहाई के लिए किसी को रिश्वत देने की कोशिश की है। साथ ही आर्यन ने साफ किया है कि नेता नवाब मलिक, जो भी आरोप, NCB अधिकारी, समीर वानखेड़े पर लगा रहे हैं, उन सबसे आर्यन का कोई लेना देना नहीं है।

    आर्यन खान ने ये भी कहा है कि उनका किसी भी तरह के इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट से भी कोई लेना देना नहीं है और उनके फोन से जो भी चैट सामने आई हैं उन्हें तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। आर्यन की ओर से इस केस में ये भी कहा गया कि उनकी ज़मानत याचिका पर फैसला, समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों से हटकर किया जाना चाहिए।

    ड्रग्स केसः आर्यन खान को नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर कल 2.30 बजे होगी सुनवाईड्रग्स केसः आर्यन खान को नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर कल 2.30 बजे होगी सुनवाई

    गौरतलब है कि इस केस के गवाह प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया था कि उन्होंने इस केस में 26 करोड़ की डील होने की बात सुनी थी। ये डील 18 करोड़ पर तय हुई थी और इसमें से 8 करोड़, इस केस के ऑफिसर समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।

    26 अक्टूबर को भी टली सुनवाई!

    26 अक्टूबर को भी टली सुनवाई!


    आर्यन खान की जम़ानत याचिका पर सुनवाई 26 अक्टूबर की शाम को शुरू हुई और अगले दिन तक के लिए टाल दी गई है। इसके पहले बार बार लगातार आर्यन की जम़ानत याचिका खारिज की गई है। आर्यन खान 7 अक्टूबर से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। पहले उन्हें क्वारंटीन सेल में रखा गया था इसके बाद 14 अक्टूबर को आर्यन को जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया जहां वो लगभग 200 से ऊपर कैदियों के साथ रह रहे हैं।

    जेल में मुश्किल से बीत रहे हैं दिन

    जेल में मुश्किल से बीत रहे हैं दिन

    जेल में आर्यन खान के दिन मुश्किल से बीत रहे हैं। शुरू में उन्होंने खाना तक छोड़ रखा था जिससे कि उन्हें जेल का शौचालय ना इस्तेमाल करना पड़ा। बाकी कैदियों की तरह, आर्यन को भी उनके पिता शाहरूख खान ने 4500 रूपये का मनीऑर्डर भेजा था जिससे आर्यन खान जेल की कैंटीन से खाने की चीज़ें और ज़रूरत का बाकी सामान खरीद सकते थे। आर्यन की सेहत की चिंता उनके माता पिता के साथ ही जेल में भी सभी को हो रही है।

    समीर वानखेड़े से किया है वादा

    समीर वानखेड़े से किया है वादा

    रिपोर्ट्स की मानें तो जेल में NCB की मौजूदगी में आर्यन खान की काउंसलिंग भी गई। इस काउंसलिंग में आर्यन खान ने इस केस के ऑफिसर समीर वानखेड़े को वादा किया है कि वो एक अच्छे इंसान बनकर दिखाएंगे और जेल से बाहर जाने के बाद समीर वानखेड़े को उन पर गर्व होगा।

    साथ ही आर्यन ने अपना बर्ताव बदलने और गरीबों की मदद करने का भी वादा किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो जेल में आर्यन के लिए हर दिन काटना काफी मुश्किल हो रहा है। उनके साथ वैसा ही बर्ताव किया जा रहा है जैसा कि बाकी कैदियों के साथ।

    किताबें पढ़कर काट रहे हैं दिन

    किताबें पढ़कर काट रहे हैं दिन

    पिछली बार अपनी ज़मानत के खारिज होने की खबर सुनकर आर्यन खान काफी दुखी हो गए थे जिसके बाद एक बार फिर से उनकी काउंसलिंग की गई थी और उन्हें किताबें पढ़ने की सलाह दी गई थी। आर्यन ने जेल की लाईब्रेरी से दो किताबें ली थी। पहली किताब का नाम था गोल्डन लायन और दूसरी किताब, राम और सीता की पौराणिक कथाओं पर आधारित थी। आर्यन के केस की सुनवाई 27 अक्टूबर को भी जारी रहेगी।

    केपी गोसावी के साथ वायरल वीडियो

    केपी गोसावी के साथ वायरल वीडियो

    गौरतलब है कि, केपी गोसावी वही आदमी है आर्यन खान के साथ जिनकी सेल्फी, एनसीबी के दफ्तर से वायरल हुई थी। इसके बाद से केपी गोसावी फरार है। पहले सबको लगा कि वो एनसीबी के ही आदमी हैं और आर्यन खान से पूछताछ में शामिल हैं। लेकिन एनसीबी में गोसावी को अपनी टीम का आदमी बताने से नकार दिया। तब से उनकी तलाश की जा रही है। एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां केपी गोसावी के फोन से आर्यन किसी से बात करते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि आर्यन ने ही केपी गोसावी से कह कर अपने माता पिता को फोन लगवाया था।

    English summary
    Aryan Khan has opened up on his drugs case in the court hearing and affirms he is not linked to any racket or witness. His chats have no relation with the drugs case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X