For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेल में हुई आर्यन खान की काउंसलिंग, समीर वानखेड़े को किया वादा - आपको एक दिन मुझ पर गर्व होगा

    |

    शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की ज़मानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित है। इस दौरान, जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग भी की गई। ये काउंसलिंग, NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े की मौजूदगी में की गई। इस दौरान आर्यन ने समीर वानखेड़े से वादा किया कि वो जेल से निकल कर एक अच्छे आदमी बनेंगे और एक दिन समीर वानखेड़े को उन पर गर्व होगा।

    आर्यन ने ये भी वादा किया कि इसके बाद वो गरीब और ज़रूरतमंदों की मदद करेंगे। गौरतलब है कि आर्यन खान 3 अक्टूबर से ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद से NCB की कस्टडी में थे। उनकी न्यायिक हिरासत 7 अक्टूबर को सौंपी गई।

    इसके बाद से हर दिन आर्यन की ज़मानत की अपील की गई जिसे खारिज कर दिया गया। आखिरकार, 14 तारीख को उनकी जम़ानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख दिया गया जिसके बाद उन्हें 6 दिन जेल में बिताने ही थे। आर्यन को 14 से पहले तक क्वारंटीन सेल में रखा गया था लेकिन 14 को उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

    बन चुके हैं कैदी नंबर N956

    बन चुके हैं कैदी नंबर N956

    आर्यन खान 16 दिन से जेल में हैं और अब कैदी नंबर N956 बन चुके हैं। इस दौरान, NCB की कस्टडी के समय, उनके खाने पीने का पूरा ध्यान रखा गया और उन्हें पास के ही ढाबे से ढंग का खाना खिलाया गया। NCB की कस्टडी में आर्यन खान ने अपने पढ़ने के लिए साईंस की किताबें मांगी थीं और उन्हें वो भी मुहैया कराई गई। NCB ने कस्टडी में आर्यन का ख्याल भले ही रखा हो लेकिन लगातार उन्होंने आर्यन की ज़मानत का विरोध किया।

    जेल में बढ़ चुकी हैं मुश्किलें

    जेल में बढ़ चुकी हैं मुश्किलें

    जेल में जब तक आर्यन क्वारंटीन सेल में थे तब तक उनके पास थोड़ी राहत थी। लेकिन जनरल वार्ड में शिफ्ट करने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। जिस वार्ड में आर्यन खान हैं वहां 200 से ऊपर कैदी एक ही हॉल मेें रह रहे हैं। सुबह 7 - 10 के बीच उन्हें नाश्ता दिया जाता है और एक तालाब में सभी को खुले में ही नहाना पड़ता है। आर्यन के लिए थोड़ी राहत तब हो सकती है जब दिन में डेढ़ घंटे टीवी और आधा घंटा टहलने का समय दिया जाता है। इसके अलावा कैदी FM रेडियो सुन सकते हैं।

    शाहरूख और गौरी की गुज़ारिश

    शाहरूख और गौरी की गुज़ारिश

    एक न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान जो पहले जेल का खाना नहीं खा रहे थे, अब जेल का ही खाना खा रहे हैं। लेकिन वो काफी टेंशन और डिप्रेशन में दिखे। आर्यन जेल का खाना नहीं खा पा रहे हैं। शाहरूख - गौरी की गुज़ारिश के बावजूद, आर्यन को घर का खाना खाने की इजाज़त नहीं मिल पाई है। हालांकि, उन्हें घर से आए कपड़े पहनने की इजाज़त मिली हुई है।

    शाहरूख खान ने भेजे 4500 रूपये

    शाहरूख खान ने भेजे 4500 रूपये

    जनरल वार्ड में शिफ्ट होने के बाद आर्यन खान को शाहरूख खान और गौरी खान से वीडियो कॉल पर बात करने की अनुमति दी गई।जेल प्रशासन की निगरानी में आर्यन खान ने 10 मिनट अपने माता - पिता से बात की जिस दौरान वो थोड़े भावुक दिखे। इस बीच, शाहरूख खान ने आर्यन के लिए जेल में 4500 रूपये भेजे हैं जिससे वो जेल कैंटीन से ब्रेड, नमकीन, भेल, भजिया पाव, वड़ापाव, समोसा, अंडा थाली, चिकन थाली, मिनरल वाटर और जूस खरीद सकते हैं।

    समीर वानखेड़े पर लगे आरोप

    समीर वानखेड़े पर लगे आरोप

    समीर वानखेड़े पर आरोप लगे थे कि आर्यन की गिरफ्तारी केवल शाहरूख को टार्गेट करने के लिए की गई है। वहीं समीर का आरोप है कि आर्यन के दोस्त के पास से ड्रग्स बरामद हुए थे जिसका सेवन आर्यन भी करने वाले थे। वहीं आर्यन की वॉट्सएप चैट से भी काफी कुछ मिला है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है और उनकी ज़मानत का विरोध किया जा रहा है।

    English summary
    Aryan Khan has been counselled in Jail and according to reports the superstar son has promised NCB chief to make him proud some day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X