For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली बेल, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में मुसीबत बढ़ती जा रही है। आर्यन खान को कोर्ट से जमानत नहीं मिली है। क्रूज शिप ड्रग्स केस में आर्यन खान व अन्य आरोपियों को अदालत ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसका मतलब ये हुआ कि अब आर्यन खान को सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा नहीं तो उन्हें ऑर्थर रोड जेल में ही 14 दिनों तक रहना होगा।

    7 अक्टूबर को अदालत ने ड्रग्स केस के आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। आज अदालत में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। जहां उनकी बेल रिजेक्ट हो गई है। गौरी खान और शाहरुख खान की 5 दिन बाद भी मुसीबत कम नहीं हुई। आर्यन के साथ साथ दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी अदालत ने खारिज कर दी।

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में पिछले 5 दिनों से एनसीबी की कस्टडी में थे। अदालत में अपनी दलील रखते हुए आर्यन खान ने साफ कहा था कि उनके पास से कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। न ही एनसीबी को शिप पर से उनके पास से ड्रग्स बरामद हुआ था। ऐसे में उन्हें कस्टडी में क्यों रखा जाए। लेकिन कोर्ट में आर्यन व उनके वकील सतीश मानशिंदे की दलीलें काम नहीं आई और उन्हें जमानत नहीं मिली।

    NCB की कोर्ट में दलील

    NCB की कोर्ट में दलील

    क्रूज शिप ड्रग्स केस पर एएसजी अनिल सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले में 17 लोगों की दखलअंदाजी है। ऐसे में किसका क्या कनेक्शन है क्या नहीं ये जांच के बाद पता चलेगा। अभी जांच शुरुआती चरण में हैं। यदि इन आरोपियों को जमानत मिल जाती है तो सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है।

    आर्यन खान ने क्या कहा

    आर्यन खान ने क्या कहा

    कोर्ट में आर्यन खान का बयान पढ़ते हुए सतीश मानशिंदे ने कहा कि मैं एक इज्जतदार परिवार से आता हूं। भारत में रहता हूं यही का पासपोर्ट हूं। मैं और मेरी फैमिली इज्जतदार लोग हैं। ऐसे में मैं कहीं फरार नहीं होंगा। मुझे जमानत दी जाए। क्योंकि एनसीबी को मेरे खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

    क्या शाहरुख खान के मन्नत पर आर्यन और अरबाज की हुई मुलाकात

    क्या शाहरुख खान के मन्नत पर आर्यन और अरबाज की हुई मुलाकात

    एएसजी अनिल सिंह ने कोर्ट में ये दलील भी रखी कि इन आरोपियों के फोन से ऐसी व्हाट्सऐप चैट्स मिलती है कि जिससे ये ज्ञात होता है कि शाहरुख खान के घर मन्नत पर पहले आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट इक्ट्ठे हुए। इसके बाद साथ में कार में बैठकर गए। दोनों ड्रग्स का सेवन भी पिछले काफी समय से कर रहे हैं।

    सतीश मानशिंदे ने रखी आर्यन खान की दलील

    सतीश मानशिंदे ने रखी आर्यन खान की दलील

    सतीश मानशिंदे ने कहा कि इस मामले में आर्यन खान के खिलाफ एनसीबी को कोई ठोस सबूत या साजिश के बारे में नहीं पता चला है। ऐसे में आर्यन खान को जेल में रखना सही नहीं। पिछले 5 दिनों से एनसीबी पूछताछ कर रही है।

    वहीं दूसरी तरफ आज आर्यन खान की मां गौरी खान का जन्मदिन है। आर्यन खान का परिवार सुबह से उम्मीद लगाए बैठा था। लेकिन आर्यन खान को कोर्ट से राहत नहीं मिली।

    बता दें आर्यन खान के सपोर्ट में अब तक कई बॉलीवुड सितारे आ चुके हैं। ऋतिक रोशन, सुजैन से लेकर फराह खान, जॉनी लीवर ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का समर्थन किया है।

    English summary
    Aryan Khan Bail rejected Now shah rukh Khan son will stay in arthur jail 14 days in drugs case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X