For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार, NCB पूछताछ में किया कुबूल - पिता शाहरूख खान ने दी थी ड्रग रेड की वार्निंग

    |

    सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आर्यन खान को NDPC के सेक्शन 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। आर्यन खान को मुंबई की एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। मेडिकल टेस्ट में पुष्टि होने के आर्यन के साथ ही इस पार्टी से 3 लड़कियों और 9 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आर्यन खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो चुकी हैं।

    हालांकि, कुछ लोग, केवल आर्यन खान के नाम को लीक करने को गलत ठहरा रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने हिरासत में लिए गए अपराधियों के लिए अलग नियम और कानून बनाए हुए जिनमें उनकी निजता का सम्मान और मानहानि ना करने जैसी चीज़ें शामिल हैं।

    गौरतलब है कि NCB पिछले 15 दिन से ये छापा प्लान कर रही थीं। हालांकि, उन्हें अंदाज़ा नहीं था कि इस पार्टी में बड़े बड़े नाम शामिल होने जा रहे हैं। NCB के अधिकारी, इस पार्टी का हिस्सा बनकर शामिल हुए थे और फिर उन्होंने सबको रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया था। पार्टी से भारी मात्रा में MD, कोकेन और हशीश जैसी अवैध ड्रग्स बरामद की गई।

    आर्यन खान का कुबूलनामा

    आर्यन खान का कुबूलनामा

    इस छापे में हिरासत में लिए गए आर्यन खान ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया था। इसके बाद उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान ने पूछताछ में कुबूल किया है कि उनके पिता शाहरूख खान ने उन्हें आगाह किया था हर जगह NCB के छापे चल रहे हैं और जहां भी जाना सोच समझकर जाना और बच कर रहना।

    फोन किया गया है ज़ब्त

    फोन किया गया है ज़ब्त

    आर्यन खान का फोन ज़ब्त किया गया है और उनके मेसेज फिलहाल चेक किए जा रहे हैं। NCB चीफ एसएन प्रधान का कहना है कि किसी भी छापे में कोई भी बॉलीवुड से जुड़ा बड़ा आदमी गिरफ्तार हो या फिर रसूखदार हो , वो हमेशा कानून के दायरे में रह कर ही काम करेंगे। आर्यन खान के फोन से इस बात की पुष्टि हुई है कि वो रेगुलर ड्रग्स का सेवन करते थे।

    क्रूज़ पर चल रही थी पार्टी

    क्रूज़ पर चल रही थी पार्टी

    ये पार्टी कॉर्डेलिया नाम के एक शिप पर चल रही थी मुंबई से गोवा जा रहा था। इस शिप पर NCB के ऑफिसर भी मेहमान बनकर गए थे। सभी के पास टिकट थे। इस पार्टी के टिकट पिछले महीने सोशल मीडिया पर बेचे गए थे। NCB को जानकारी मिली थी कि इस क्रूज़ पर एक पार्टी होने वाली है जहां मेहमानों को ड्रग्स परोसे जाएंगे। मुंबई से गोवा जाते हुए जब ये शिप बीच समुंदर पहुंचा तो ये पार्टी शुरू हुई।

    महंगी थी इस पार्टी में एंट्री

    महंगी थी इस पार्टी में एंट्री

    इस पार्टी में करीब 600 हाई प्रोफाईल लोग मौजूद थे। इस पार्टी के टिकट काफी महंगे थे। इनकी शुरूआत 60 हज़ार रूपये से 5 लाख रूपये तक थी। इस क्रूज़ की क्षमता 1800 लोगों की है। लोगों को सोशल मीडिया पर एक किट के ज़रिए इस पार्टी के इनविटेशन भेजे गए थे। हालांकि, आर्यन खान को इस पार्टी का मेहमान बताया जा रहा है। उन्हें आमंत्रित किया गया था और उन्हें कोई टिकट नहीं खरीदनी पड़ी थी।

    आर्यन खान पर संदेह जारी

    आर्यन खान पर संदेह जारी

    आर्यन खान ने कल रात में शिप पर ही हिरासत में ले लिए गए थे। रविवार सुबह ये क्रूज़ वापस मुंबई लौटा और सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए ले जाया गया। आर्यन खान ने ड्रग्स के सेवन से साफ इनकार किया था। पूछताछ के बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की गई है।

    English summary
    Bollywood actor Shahrukh Khan's son Aryan Khan has been detained in drugs case. Aryan in his probe told NCB that his father warned him about the NCB raids.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X