For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Article 15 Teaser- दमदार पोस्टर के साथ रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना की फिल्म का टीजर

    |

    दिन की शुरुआत में, आयुष्मान खुराना के इंटेंस लुक के साथ पहला पोस्टर साझा करने के बाद, अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'आर्टिकल 15' के निर्माताओं ने अब फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया है। फ़िल्म की झलक साझा करते हुए, टीजर की शुरुआत आयुष्मान खुराना की आवाज़ के साथ होती है जहाँ अभिनेता संवैधानिक आर्टिकल 15 के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाता है। वीडियो में समाज में होने वाली गलत कामों की एक अंतर्दृष्टि साझा की गई हैl

    वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे- सनी देओल और शाहरुख खान समेत ये सितारे- PICS

    फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा,"An investigation that will shake up decades of discrimination.. इससे पहले, पोस्टर में आयुष्मान खुराना चश्मा पहने हुए एक पुलिस के किरदार में नज़र आ रहे है और इस चश्में में समाज की कड़वी सच्चाई देखने मिल रही है।

    अब टीज़र में अभिनेता पुलिस लुक में कहते हुए नज़र आ रहे है कि, "फ़र्क बहुत कर लिया, अब फ़र्क लाएंगे!" बहुप्रतीक्षित फिल्म "आर्टिकल 15" में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगे जो संवैधानिक अधिकार की रचना करने वाले मामलों पर काम करता है।

    आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर में दिखाए जाने के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

    फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

    English summary
    Ayushmann khurrana's Article 15 teaser and new poster release now. looking very awesome.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X