For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय के जेल से आने पर ही बनेगी मुन्‍ना और सर्किट की जोड़ी

    |

    मुंबई। दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय मुन्‍ना और सर्किट की जोड़ी संजय दत्‍त के जेल से आने के बाद फिर से दिखाई दे सकती है। जी हां, अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि सुभाष कपूर के पास एक आईडिया है, जिस पर वह काम कर रहे हैं और मैं भी इस सीरीज की एक और फिल्‍म में काम करने को बेताब हूं। 'मुन्‍नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्‍नाभाई' में सर्किट का किरदार निभाने वाले अरशद के अनुसार मुन्‍ना भाई का किरदार कोई और अभिनेता नहीं निभा सकता है, हमें उम्‍मीद है कि संजय के जेल से बाहर आने तक फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट भी पूरी हो जाएगी।

    गौर हो कि सन 2003 में आयी फिल्‍म 'मुन्‍नाभाई एमबीबीएस' और 2006 में आयी 'लगे रहो मुन्‍नाभाई काफी सफल साबित हुई थी। जिसके बाद दर्शकों को भी इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। आने वाली फिल्‍म का नाम 'मुन्‍नाभाई चले दिल्‍ली' हो सकता है।

    बताया जा रहा है कि फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर काम शुरू हो चुका है।

    इस समय अभिनेता संजय दत्‍त पुणे की यरवदा जेल में साढ़े तीन साल की सजा काट रहे हैं, वह 1993 में अवैध रूप से हथियार रखने के दोषी पाये गये थे।

    English summary
    Arshad Warsi wants to work in trilogy of Munna bhai movie series. According to him no one can play the role of Munna Bhai which was plated by Sanjay Dutt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X