For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दु्र्गामती की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न है, यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है' - अरशद वारसी

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म लगातार चर्चा में भी बनी हुई है। भूमि पेडनेकर, करण कपाड़िया स्टारर इस फिल्म में अरशद वारसी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि उन्होंने फिल्म साइन क्यों किया। अरशद ने कहा, इसमें वह सभी तत्व हैं जो आपको एक अच्छी फिल्म के लिए चाहिए- प्यार, भय और बुराई का अंत।

    अरशद वारसी कहते हैं, "मेरा इस भूमिका को निभाने का कारण ये है कि वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट थी। यह उन स्क्रिप्ट्स में से एक है, जो बहुत ही भारतीय है और हमारे दर्शकों और उनकी संवेदनाओं को पसंद आएगी।"

    फिल्म में ट्विस्ट पर बात कर रहे अभिनेता का कहना है, "कहानी में ट्विस्ट और मोड़ आते हैं और यह कितना अप्रत्याशित है, ये सब मुझे बहुत पसंद है। इसमें वह सभी तत्व हैं जो आपको एक अच्छी फिल्म के लिए चाहिए। मुझे बहुत मजबूत एहसास है कि लोग इसे पसंद करेंगे। "

    अरशद वारसी अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुए और हमें यकीन है कि यह प्रदर्शन भी सराहनीय होगा। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से कैरेक्टर पोस्टर रिवील किया है।

    यह थ्रिलर अशोक जी द्वारा अभिनीत, अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ गुड फिल्म्स और बैंकरोल अक्षय कुमार, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा की गई है। दुर्गामती 11 दिसंबर को रिलीज़ होगी और अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    2020 में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला शो- रामायण, महाभारत को 'तारक मेहता' ने छोड़ा पीछे- देखें पूरी LIST2020 में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला शो- रामायण, महाभारत को 'तारक मेहता' ने छोड़ा पीछे- देखें पूरी LIST

    English summary
    Arshad Warsi is playing a pivotal role in the film Durgamati. He said, I loved the twists and turns in the story and how unpredictable it is.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X