For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1 लाख मेरे बिजली का बिल है, कोई मेरी पेटिंग खरीद लो, दूसरे के लिए किडनी बेच दूंगा- अरशद वारसी

    |

    कोरोना लॅाकडाउन के कारण बिजली के बिल को लेकर इन दिनों माहौल काफी गर्म है। केवल आम जनता ही नहीं कई ऐसे स्टार्स हैं जो कि बिजली का अधिक बिल आने के कारण काफी परेशान हैं। इस फेहरिस्त में अब नाम शामिल हो चुका है अरशद वारसी का। अरशद ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि उनके बिजली का बिल 1 लाख से अधिक आया है।

    अरशद इस बिल को देखकर इतने परेशान और चौंक गए कि उन्होंने ट्वीट कर अपने इस बिजली के बिल का मजाक भी उड़ाया है। जिसके बाद अडानी बिजली की तरफ से अरशद को जवाब भी आया और उन्हें ये ट्वीट हटाने की मांग भी की गई।

    आपको बता दें कि अरशद ने इस बिजली के बिल के लिए ये भी लिखा है कि वह अपना किडनी तक बेचने के लिए तैयार है। चलिए जानते हैं कि क्या है ये स्टार्स के बिजली बिल का मामला..

    मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है

    मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है

    अरशद वारसी ने लिखा कि ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॅाबर्स से मिला है। जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं। 1,03,564,000। 5 जुलाई को मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है।

    अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने कहा

    अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने कहा

    अरशद वारसी के इसट्वीट का जवाब देते हुए अडानीएलिक्ट्र‍िसिटी ने कहा कि बिलिंग को लेकर हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं। हम यहां आपकी मदद के लिए हैं। निजी तौर पर हमें यू डिफेम करना अच्छा नहीं लगता। आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें।

    अडानी ने कहा अपना ये ट्वीट डिलीट करें

    अडानी ने कहा अपना ये ट्वीट डिलीट करें

    एक औरट्वीट कर अडानी बिजली की तरफ से कहा गया है कि हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे। आपसेट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं। आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं। इसके बाद अडानी ने भी अपना येट्वीट डिलीट कर दिया।

    दूसरे बिल के लिए मैं अपनी किडनी बेच दूंगा।

    दूसरे बिल के लिए मैं अपनी किडनी बेच दूंगा।

    अरशद ने इसके बादट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरी पेटिंग खरीद लो। बिजली का बिल भरना है। दूसरे बिल के लिए मैं अपनी किडनी बेच दूंगा। अरशद का येट्वीट एक कॅामेडी के तौर पर है। लेकिन चर्चा में आ गया है।

    रेणुका शहाणे का बिजली का बिल

    रेणुका शहाणे का बिजली का बिल

    कुछ दिन पहले रेणुका शहाणे ने अपने बिजली का बिल बताते हुए लिखा था कि 8 मई को करीबा 5510 रूपया आया था लेकिन वही बिल अगले महीने यानि जून में बढ़कर 29,700 रूपए आया है।

    तापसी पन्नू का भी बड़ा बिल

    तापसी पन्नू का भी बड़ा बिल

    वहीं तापसी पन्नू ने कहा कि बिल मई- जून दोनों जोड़ के है।लेकिन फिर बताया गया कि मई का बिल 18080 रुपए है। मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया है?

    English summary
    Arshad warsi electricity Bill worth rs one lakh now he plans to sell his Kidneys,here read all the detail about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X