For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्णब गोस्वामी जानलेवा हमला: स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप मोमबत्ती गैंग, हत्या पर चुप क्यों !

    |

    टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर कथित तौर पर हमला किए जाने की घटना सामने आई है। अर्णब ने बताया कि रास्ते में दो अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर हमला किया। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

    उड़ता पंजाब में खुद करीना ने सपोर्टिंग रोल किया, आलिया को मुख्य रोल दे दिया- सैफ अली खानउड़ता पंजाब में खुद करीना ने सपोर्टिंग रोल किया, आलिया को मुख्य रोल दे दिया- सैफ अली खान

    लेकिन अब इस मामले के साथ अर्णब का वो बयान वायरल हो रहा है जहां पर उन्होंने पालघर मॅाब लिंचिंग केस को लेकर स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और जावेद अख्तर पर सवाल उठाया।

    अर्णब ने साफ तौर पर कहा कि ये कैसे लोग हैं इनका एक मोमबत्ती गैंग हैं जो दो संतों की खुलेआम हत्या पर चुप हैं। अर्णब गोस्वामी पर हुए जानलेवा हमले के बाद ये खबर तेजी से फैल रही है। चलिए जानते हैं कि अर्णब ने स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और जावेद अख्तर पर क्या गंभीर आरोप लगाए हैं..

    मॅाब लिंचिंग हत्या पर अर्णब गोस्वामी

    मॅाब लिंचिंग हत्या पर अर्णब गोस्वामी

    जनसत्ता वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार पालघर में हुई मॅाब लिंचिंग हत्या पर अर्णब गोस्वामी ने अपने एक प्रोग्राम में कहा कि इस घटना को 5 दिन हो गए हैं। पूरा साधू समाज इंसाफ की मांग कर रहा है। लेकिन ये झूठे सेक्यूलर गैंग सन्नाटे में हैं। मोमबत्ती गैंग गायब है।

    अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर ये सारी अवॅार्ड वापसी लॅाबी

    अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर ये सारी अवॅार्ड वापसी लॅाबी

    अर्णब गोस्वामी ने आगे कहा कि अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर और जावेद अख्तर ये सारी अवॅार्ड वापसी लॅाबी में छिप गई है। जो लोग एक संप्रदाय विशेष के लिए छाटी पीटते हैं, वो दो संतों की खुलेआम हत्या पर चुप हैं..

    कोई राजनीतिक फायदा नहीं दिख रहा- अर्णब गोस्वामी

    कोई राजनीतिक फायदा नहीं दिख रहा- अर्णब गोस्वामी

    वह आगे आरोप लगाते हुए कहते हैं कि इन सबको इसमें धर्म विशेष वाला एंगल नहीं मिल रहा है। इसमें उनको कोई राजनीतिक फायदा नहीं दिख रहा है। मैं खुलकर कह दूं आज जिस देश की 80 प्रतिशत से ज्यादा आबादी हिंदू है सनातनी है क्या वहां हिंदू होना एक अपराध हो गया है?

    पालघर में मॅाब लिंचिंग का मामला

    पालघर में मॅाब लिंचिंग का मामला

    आपको बता दें कि बीते कुछ दिन से पालघर में मॅाब लिंचिंग का मामला जोरों पर है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने 100 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है।

    अर्णब गोस्वामी ने कांग्रेस पार्टी पर हमले का आरोप

    अर्णब गोस्वामी ने कांग्रेस पार्टी पर हमले का आरोप

    गौरतलब है कि अर्णब गोस्वामी ने कांग्रेस पार्टी पर हमले का आरोप लगाया है। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है और बताया कि बाइक सवार गुडों ने हमला उस वक्त किया, जब वे अपने घर से मजह 500 मीटर की दूरी पर थे। हमले के वक्त अर्णब गोस्वामी की पत्नी भी उस कार में मौजूद थीं।

    अर्णब गोस्वामी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हुई

    अर्णब गोस्वामी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हुई

    इसी मामले को लेकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हुई है, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उनके खिलाफ FIR की मांग की है। अर्णब परहमले के दौरान गुंडों ने कार के शीशे को तोड़ने की कोशिश की, जब उनसे शीशा नहीं टूटा तो उन्होंने पूरे कार पर स्याही फेंक दी। हमले के तुरंत बाद अर्णब के सुरक्षाकर्मियों ने उन गुडों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

    English summary
    Arnab Goswami Attack he commented on anurag kashyap swara bhaskar for Palghar mob lynching case, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X