For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरमान मलिक का पहला इंग्लिश गाना कंट्रोल हुआ रिलीज़- एकदम शानदार

    |

    म्युज़िक कंपोजर, सिंगर अरमान मलिक ने अरिस्टा रिकॉर्ड के माध्यम से आज अपना नया गाना "कण्ट्रोल रिलीज़ किया है। कंट्रोल यह अरमान मलिक का पहला इंग्लिश सांग है जो सबसे पहले अरिस्टा रिकॉर्ड पर रिलीज़ किया जायेगा। इस गाने के लिए अरमान ने इंडस्ट्री के सबसे अनुभवी व्यक्ति वेन विल्किंसन (नताशा बेडिंगफील्ड, बेयोंसे) कर साथ मिलकर इसकी धुन पर काम किया है। अरमान और वेन, जो भारतीय मूल के हैं।

    कनिका कपूर ने छिपाई थी कोरोना वायरस होने की बात- सोशल मीडिया पर जमकर लगी लताड़कनिका कपूर ने छिपाई थी कोरोना वायरस होने की बात- सोशल मीडिया पर जमकर लगी लताड़

    उन्होंने इस गाने को बाउंसी पॉप इयर कैंडी बनाने के लिए इंडियन तड़का लगाया है। अरमान मलिक का मानना है कि "कंट्रोल एक ऐसा गाना है जो रिश्तो में बंधे दो लोगो की दुविधा से भरी भावनाओ का वर्णन करता है।

    लोग इस कन्फूज़न में होते है की वे इस रिलेशनशिप में रहे या निकले। मैंने अपने आस पास ऐसे कई रिलेशनशिप देखे हैं" २४ वर्षीय अरमान मलिक के ग्लोबली एक अरब से ज़्यादा स्ट्रीमिंग, १७ मिलियन फॉलोवर्स हैं उनकी यह लिस्ट यही समाप्त नहीं होती।

    अरमान ने दक्षिण एशियाई संगीत उद्योग में भी अपनी मजबूत पकड़ बना ली है और अब अरमान पहले भारतीय कलाकार बन गए हैं जो ग्लोबल पॉप मार्किट में कदम रखने जा रहे हैं।

    अरमान मलिक का हमेशा से सपना रहा है कि वे इंग्लिश गाना लिखे और उसे गाए और वैश्विक मंच पर इंडिया का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले संगीत कलाकार बनें। अरमान मलिक का मानना है कि "म्युज़िक मेरे अंदर है मेरे डीएनए में हैं, यह हमेशा से मेरा लक्ष्य रहा है।

    English summary
    Singer and Writer Armaan malik's first English song out now. he is looking very cool.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X