For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरमान मलिक बने इंटरनेशनल अर्टिस्ट- मिल गया इतना बड़ा प्रोजेक्ट!

    |

    हाल ही में एरिस्टा रिकॉर्ड ने भारतीय सिंगर- सॉन्ग गराईटर अरमान मलिक को उनके सॉन्ग एल्बम के लिए साइन किया है, इस डील के अनुसार अरमान मलिक अपना पहला इंग्लिश गाना" कंट्रोल', २० मार्च को रिलीज़ करेंगे। आप को बता दे की अरमान मलिक के गानो को यूट्यूब पर 1 बिलियन से भी ज़्यादा व्यूज़, २ बिलियन से ज़्यादा स्टीमिंग मिले हैं और इतना ही नहीं सिर्फ २४ साल की उम्र में अरमान मलिक ने अपने खाते में कुल २० से भी ज़्यादा बॉलीवुड के हिट गाने दर्ज़ कर लिए हैं।

    आमिर खान के जन्मदिन पर अजय देवगन का खुलासा- बोले 'मेरे और काजोल के लिए लकी हैं आमिर'आमिर खान के जन्मदिन पर अजय देवगन का खुलासा- बोले 'मेरे और काजोल के लिए लकी हैं आमिर'

    अरमान मलिक का मानना है कि "जहाँ तक मुझे याद है इंग्लिश गाने लिखना और उन्हें रिलीज़ करना मेरा हमेशा से ही सपना रहा है, और मेरे इस नए सफर को शुरू करने के लिए एरिस्टा रिकॉर्ड सबसे बेहतर जरिया है।

    मैं बहुत खुशनसीब हु की मैं डेविड मैसी के साथ काम करनेवाला हूँ, और इस प्रोजेक्ट के लिए वो मुझपर पूरा विश्वास करते हैं, इस गाने को लेकर उनके और मेरे विचार बहुत मिलते जुलते हैं।

    हम इस प्रॉजेक्ट पर लगभग एक साल से काम कर रहे हैं और अब मैं अपने इस नए पक्ष को शेयर करने से खुद को 'control' नहीं कर सकता।" डेविड मैसी (president and CEO Aristo)का मानना है कि ' हम अरमान मालिक को अपनी अरिष्ट फैमिली में शामिल करने के लिए बेहद खुश है..

    वे इंटरनेशनल सुपरस्टार हैं और हम उन्हें अमेरिका में स्थित उनके फैंस के बीच उन्हें और भी व्यापक बनाने के लिए उत्सुक हैं। अरमान मलिक ने अपने शानदार करियर में एक से बढ़कर एक शानदार गाने दिए हैं और लिखे हैं। उनको युवा पीढ़ी में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

    English summary
    Arman got the International project and he became and International artist now. Bollywood songs also very awesome.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X