For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'परफॉर्मर के तौर दुनिया के सामने लाने के लिए मैं हमेशा अर्जुन रेड्डी की कर्जदार रहूंगी'- शालिनी पांडे

    |

    शालिनी पांडे, रणवीर सिंह के साथ जयेशभाई जोरदार जैसी बड़ी फ़िल्म के जरिए बॉलीवुड में जबरदस्त तरीके से कदम रखने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रिलीज़ के तुरंत बाद ही वह साउथ की स्टार बन गईं, और इसके 4 साल पूरे होने की मौके पर शालिनी ने बताया कि इस फ़िल्म और फ़िल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ही उन्हें एक ऐसा कलाकार बनाया है जिसके परफॉर्मेंस को लोग देखना चाहते हैं!

    शालिनी कहती हैं, "मैं अर्जुन रेड्डी की वजह से इस मुकाम तक पहुंची हूं, क्योंकि इसने मुझे एक परफॉर्मर के तौर पर दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है। मैंने अपने परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की, जिस पर मुझे बहुत गर्व था और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरी कड़ी मेहनत खूब पसंद आई।

    एक एक्टर के तौर पर मैं इस कामयाबी के लिए अपने डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की एहसानमंद हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं इस तरह की एक बेमिसाल प्रेम-कहानी को पर्दे पर उतारने के उनके विजन का हिस्सा बनी, जिसने पूरे भारत में फ़िल्म प्रेमियों के दिलों-दिमाग में अपनी जगह बना ली है।"

    टाइगर 3 की शूटिंग के बीच कैटरीना कैफ ने दिखाया सिजलिंग अवतार, रूस से शेयर की HOT वीडियोटाइगर 3 की शूटिंग के बीच कैटरीना कैफ ने दिखाया सिजलिंग अवतार, रूस से शेयर की HOT वीडियो

    यह अभिनेत्री कहती हैं कि, अर्जुन रेड्डी की कामयाबी ने उनके भीतर एक वर्सेटाइल एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाने के जुनून को बढ़ावा दिया। वे कहती हैं, "फ़िल्म की कामयाबी से मुझे एक परफॉर्मर के साथ-साथ एक वर्सेटाइल एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाने के अपने सपने को पूरा करने का कॉन्फिडेंस मिला है। जयेशभाई जोरदार मेरी इस बात को सच साबित करेगा। दुर्भाग्य से, मैं फिलहाल अपने रोल के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती, इसलिए आपको कुछ समय तक इंतज़ार करना होगा।"

    English summary
    Arjun Reddy's 4th Anniversary: Shalini Pandey says I owe everything to this film because it put me on the map as a artist
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X