For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    300 करोड़ के सुपरस्टार....ब्लॉकबस्टर रीमेक से हो गए REPLACE

    |

    हाल ही में खबर थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से शाहिद कपूर खासा नाराज़ हैं। वजह थी, दोनों को पद्मावती में ज़्यादा तवज्जो मिलना। लेकिन कहते हैं ना कि अपने भाग्य का सबको मिल ही जाता है और कर्म जैसी चीज़ होती है कुछ।

    तो खबर है कि अर्जुन रेड्डी रीमेक में शाहिद कपूर ने रणवीर सिंह को रिप्लेस कर दिया है। अलाउद्दीन खिलजी से रणवीर बहुत ही अंधेरे ज़ोन में चले गए हैं और तुरंत ही एक निगेटिव रोल उन्हें नहीं चाहिए था।

    और बस, रणवीर के बाद इसे कोई निभा सकता था तो वो थे शाहिद कपूर। वैसे शाहिद कपूर आजकल काफी अच्छे ज़ोन में चल रहे हैं।

    पद्मावती के बाद उनकी टॉयलेट डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह के साथ बत्ती गुल मीटर चालू शुरू हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि इम्तियाज़ अली ने अगली फिल्म के लिए उन्हें फाइनल किया है।

    arjun-reddy-remake-ranveer-singh-s-loss-is-shahid-kapoor-s-gain

    वहीं राकेश ओम प्रकाश मेहरा की कबड्डी से भी शाहिद कपूर ने ऋतिक रोशन को रिप्लेस किया है। अब देखना है कि अर्जुन रेड्डी बनकर वो क्या गुल खिलाते हैं।

    वैसे फिलहाल बॉलीवुड में कई साउथ रीमेक प्लान की जा रही हैं, कुछ बन रही हैं कुछ हवा हैं -

    विक्रम वेधा रीमेक

    विक्रम वेधा रीमेक

    खबर है कि शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट धमाकेदार साउथ फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं।
    ये फिल्म 2017 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली तमिल फिल्म है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे।

    टेंपर रीमेक

    टेंपर रीमेक

    रोहित शेट्टी रणवीर सिंह और तमन्नाह भाटिया के साथ टेंपर रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म साउथ में सुपरहिट थी।

    ओप्पम रीमेक

    ओप्पम रीमेक

    प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म को अजय देवगन कर रहे हैं और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरूआत में रिलीज़ होगी। हालांकि अभी तक अजय देवगन की तरफ से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

    कत्थी रीमेक

    कत्थी रीमेक

    अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच कत्थी रीमेक को लेकर खींचातानी चल रही थी लेकिन अब गजिनी डायरेक्टर ए आर मुरूगोदास ने कंफर्म कर दिया कि वो और अक्षय कुमार हॉलीडे के बाद अब एक बार फिर से साथ में कत्थी रीमेक पर काम कर रहे हैं।

    श्रीमंथुडु रीमेक

    श्रीमंथुडु रीमेक

    साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। पर अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं। लेकिन फिलहाल तो फिल्म के बारे में कहीं कोई खबर नहीं है।साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन फिलहाल तो फिल्म के बारे में कहीं कोई खबर नहीं है।

    क्षणम रीमेक

    क्षणम रीमेक

    सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं। वहीं फिल्म के लिए लगातार कैटरीना कैफ का नाम भी जोड़ा गया। अब ये फिल्म बागी 2 के नाम से बन रही है।

    थेरी रीमेक

    थेरी रीमेक

    अक्षय कुमार काफी समय से थेरी रीमेक करना चाह रहे हैं और उनकी टीम इस फिल्म के रीमेक राइट्स भी हासिल करने में जुटी है। फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय की है। वहीं शाहरूख खान भी इस फिल्म पर नज़रें लगाए हैं। हालांकि अभी फिल्म का रीमेक राइट्स किसी के पास नहीं है।

    ऑस्कर नामांकित विसारानई

    ऑस्कर नामांकित विसारानई

    फिल्म पुलिस की क्रूरता पर बनी एक बेहतरीन ड्रामा है जिसे धनुष ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में 4 आदमियों को उस जुर्म के लिए पुलिस की यातनाएं सहनी पड़ती हैं जो उन्होंने कभी किया ही नहीं है। अफवाहें हैं कि प्रियदर्शन फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं, अक्षय कुमार के साथ।

    थॉनी ऑरूवन रीमेक

    थॉनी ऑरूवन रीमेक

    खबरों की मानें तो अब थानी ऑरूवन के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर फाइनल किये जा चुके हैं। हालांकि पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सलमान खान ही लीड रोल में होंगे। वहीं विलेन की भूमिका के लिए कास्ट की तलाश थी।

    English summary
    Arjun Reddy remake: Ranveer Singh's loss is Shahid Kapoor's gain.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X