For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विजय देवरकोंडा का कोरोना महादान- 1 लाख नौकरी, 2000 परिवारों को मदद, करोड़ों का मास्टर प्लान VIDEO

    |

    अर्जुन रेड्डी' फेम एक्टर विजय देवरकोंडा ने कोरोना डोनेशन को लेकर मास्टर प्लान बनाया है। वह बता रहे हैं कि कोरोना के लिए कितना डोनेशन कर रहे हैं। इसके पीछे उनकी प्लानिंग क्या है। विजय देवरकोंडा ने कहा है कि वह 1.30 करोड़ का दान कर रहे हैं। इसके साथ वह 1लाख नौकरी भी देंगे।

    11 मिनट के वीडियो में उन्होंने दो बड़ी योजना का जिक्र किया है। विजय ने कहा है कि कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था। लेकिन हम सभी लड़ाकू हैं। मैं और मेरी टीम कभी लड़ाई के लिए पीछे नहीं हटते हैं। मीडिल क्लास भी इस समय एक बड़ी समस्या का सामना कर रही है।

    हमें बस कुछ दया, प्यार और समर्थन की जरूरत है। मैं आप सभी को अपना प्यार और ताकत भेज रहा हूं। विजय ने अपने इस वीडियो में कहा है कि वह कोरोना के इस संकट में उनका फोकस नौकरी पर रहेगा जो कि आने वाले दिनों की सबसे अहम समस्या होगी। चलिए जानते हैं कि क्या है और कैसा है विजय का ये बिग डोनेशन प्लान जो चर्चा में है..

    विजय देवरकोंडा का कोरोना डोनेशन

    विजय देवरकोंडा का कोरोना डोनेशन

    कोरोना के लिए सभी स्टार्स के बीच विजयदेवरकोंडा ने एक लंबी लिस्ट तैयार की है कि वह इस दौरान किस तरह की सहायता करने वाले हैं। विजय ने जानकारी दी है कि वह इस महामारी से लड़ने के लिए 1.30 करोड़ का डोनेशन देंगे। लेकिन मामला सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है।

    साल 2019 पर नौकरी के सीक्रेट प्रोजेक्ट पर विजय का काम

    साल 2019 पर नौकरी के सीक्रेट प्रोजेक्ट पर विजय का काम

    विजय ने ना सिर्फ डोनेशन दिया है बल्कि वह नौकरी की समस्या पर भी फोकस कर रहे हैं। जो कि आने वाले दिनों की सबसे बड़ी समस्या है। विजय ने वीडियो जारी कर बताया है कि कई लोगों की नौकरी चली गई है। वहीं आने वाले दिनों में इसकी जरूरत अधिक होने वाली है। इसके लिए वह एक प्लान पर साल 2019 से काम कर रहे हैं। ये उनका सीक्रेट प्रोजेक्ट है।

    विजय देवरकोंडा का कोरोना मास्टर प्लान

    विजय देवरकोंडा का कोरोना मास्टर प्लान

    विजय ने कहा है कि वह 1 लाख लोगों को नौकरी देना चाहते हैं। ये उनका लाइफ टाइम टारगेट है। 10 मिनट के वीडियो में विजय ने दो प्लान बताया है। पहला तुरंत मदद और दूसरा भविष्य के लिए। भविष्य पर पहले बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह 2019 से सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं वह स्किल प्रोग्राम चला रहे हैं। जिसके तहत 1 लाख लोगों को नौकरी देने की योजना है।

    प्रोग्राम को देवरकोंडा फाउंडेशन के जरिए चलाया जा रहा

    प्रोग्राम को देवरकोंडा फाउंडेशन के जरिए चलाया जा रहा

    इस पूरे प्रोग्राम को देवरकोंडा फाउंडेशन के जरिए चलाया जा रहा है। इसमें अब तक 650 लोग जु़ड़ चुके हैं। इसके लिए विजय ने अभी तक 1 करोड़ रुपए का दान किया है। विजय का मानना है कि लोगों को कोई काम सिखाना उन्हें आगे के लिए रोजगार दे सकता है। विजय ने बताया कि अधिक संख्या में लोगों को ट्रेनिंग दी जा रही है। फिर उनके काम की दिलचस्पी के हिसाब से उन्हें नौकरी पर लगाया जा रहा है।

    विजय देवरकोंडा ने बनाई नौकरी देने की योजना

    विजय देवरकोंडा ने बनाई नौकरी देने की योजना

    विजय देवरकोंडा कहते हैं कि आज इसकी सबसे अधिक जरूरत है। मुझे खुशी है कि नौकरी के लिए हमने साल 2019 में ही अपनी एक टीम खड़ी कर दी है। हमारे पास एक पूरा सिस्टम बना हुआ है। जैसे ही ये कोरोना की समस्या खत्म होती है हम तेजी से लोगों को नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। उन्हें ट्रेनिंग देंगे।

    2000 परिवारों की मदद

    2000 परिवारों की मदद

    विजय ने अपने इस वीडियो में ये भी कहा है कि वह कोविड-19 महामारी के दौरान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 2000 परिवारों की मदद का वादा करते हैं। देवरकोंडा फाउंडेशन की टीम माइग्रेंट वर्कर्स की भी मदद कर रही है। मीडिल क्लास फंड के लिए वह 25 लाख रुपए का डोनेशन करेंगे।

    विजय देवरकोंडा ने कहा अभी बचन नहीं है

    विजय देवरकोंडा ने कहा अभी बचन नहीं है

    विजय ने कहा कि उनके पास अभी बचत नहीं है। 30 लोगों का स्टाफ है। उनका प्रोडक्शन हाउस भी है। परिवार की जिम्मेदारी भी उनके कंधों पर है। सीधे तौर पर वह 35 लोगों की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

    नीचे देखिए VIDEO जिसमें विजय ने बताई है कोरोना डोनेशन की प्लानिंग

    English summary
    Arjun reddy fame vijay devarakonda Corona Virus donation detail with his foundation, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X