For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामपाल ने 'डी-डे' निर्देशक को बताया रीयल हीरो

    |

    फिल्मकार निखिल आडवाणी की 'डी-डे' में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अर्जुन रामपाल ने निर्देशक को इस फिल्म का असली हीरो बताया है। रामपाल ने कहा कि आडवाणी की यह मारधाड़ व रोमांच से भरपूर इस तरह की पहली फिल्म है।

    रामपाल ने कहा, "यह एक बहुत मुश्किल फिल्म है। किसी ने भी इस तरह की रोमांच से भरपूर एक्शन फिल्म बनाने का प्रयास नहीं किया था। कई तरह की भावनाओं को एक साथ खूबसूरती के संग उकेरना मुश्किल है और निखिल ने बहुत बढ़िया काम किया है। वह इस फिल्म के हीरो हैं।"

    वह रविवार को फिल्म के विशेष प्रदर्शन के मौके पर बोल रहे थे।

    'डी-डे' एक जासूसी रोमांचक फिल्म है, जिसमें ऋषि कपूर, हुमा कुरैशी, इरफान व श्रुति हासन ने अभिनय किया है। फिल्म 19 जुलाई को प्रदर्शित होगी।
    गौरतलब है कि डी डे फिल्म में अर्जुन रामपाल ने एक पुलिस ऑफीसर का किरदार निभाया है अर्जुन रामपाल की पत्नी का किरदार निभाया है हुमा कुरैशी ने अर्जुन रामपाल के अधिकतर सीन्स श्रुति हासन के साथ ही शूट हुए हैं। श्रुति हासन ने एक वैश्या का किरदार निभाया है। अर्जुन रामपाल और श्रूति हासन के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स भी शूट किये गये हैं।

    English summary
    Arjun Rampal, who will be seen in Nikhil Advani's "D-Day" as a RAW agent, lauds the director for attempting to make a first-of-its-kind action-thriller.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X