For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग केस में NCB ने की पूछताछ- अर्जुन रामपाल के बयानों में अंतर, बढ़ा गिरफ्तारी का खतरा!

    By Filmibeat Desk
    |

    ड्रग केस में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर अर्जुन रामपाल से दो बार पूछताछ की है। लेकिन एनसीबी अधिकारी का कहना है कि अर्जुन को फिर से समन भेजा जा सकता है क्योंकि उनके बयानों में अंतर पाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन पर गिरफ्तारी का खतरा भी बढ़ चुका है। 21 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन से 6 घंटे से भी ज्यादा देर पूछताछ की थी।

    दरअसल, अर्जुन रामपाल ने जो दवाई का प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को पूछताछ के दौरान दिया था उसकी तारीख में छेड़छाड़ किये जाने का शक है। यह दवा डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन से ही मेडिकल स्टोर से ली जा सकती है। NCB ने डॉक्टर से संपर्क किया और बयान भी लिया।

    एनसीबी ने अर्जुन को 16 दिसम्बर को पूछताछ के लिए तलब किया था, मगर वो हाज़िर नहीं हुए। अर्जुन ने अपने वकील के माध्यम से एनसीबी के समक्ष उपस्थित होने के लिए कुछ वक़्त मांगा था।

    बता दें, नवंबर में अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने छापा मारा था, जिसमें उनके इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ज़ब्त किये थे। माना जा रहा था कि इनकी फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद 16 दिसम्बर को उन्हें एनसीबी ने तलब किया था।

    19 अक्टूबर को गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। छापे में रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। जांच एजेंसी रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ कर चुकी है।

    नवंबर में एनसीबी की पूछताछ पर अर्जुन रामपाल ने कहा था- "किसी भी निर्दोष की प्रतिष्ठा का कत्ल करना गलत है। मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नही है। मगर इस केस को लेकर एनसीबी जो काम कर रही है वो सही है। एनसीबी को भी इस पर यकीन हो गया है कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है.."

    फिल्म 'धमाका' से कार्तिक आर्यन का शानदार First LOOK रिलीज- बिल्कुल अलग अंदाज़ में दिखे एक्टर

    English summary
    Arjun Rampal appeared before the NCB officials on December 21, a second time, in connection with the drug case. The actor was quizzed for more than 7 hours.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X