For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    16 दिन से अर्जुन कपूर की कोरोना से लड़ाई जारी, कोविड19 को मात देकर करेंगे प्लाज्मा डोनेट

    |

    6 सितंबर को एक्टर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेत में आ गए हैं। उन्होंने बताया था कि उनका कोविड19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। अब अर्जुन कपूर ने बताया है कि वह पूरी तरह से रिकवर होने के बाद प्लाज्मा डोनेट करेंगे। फिलहाल 16 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक अर्जुन कपूर ने इससे ठीक होने की जानकारी शेयर नहीं की है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक एक्टर के मेडिकल पर्सन ने सूचना दी है कि अर्जुन कपूर स्वस्थ होने के बाद 45वें दिन प्लाज्मा डोनेट करेंगे। ऐसा करने से अर्जुन कपूर के फैंस को भी प्रोत्साहित करेंगे। वह मुंबई के सिटी हॉस्पिटल में जाकर प्लाज्मा डोनेट करेंगे। साथ ही कोरोना की लड़ाई में सहयोग देंगे।

    बता दें कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं वैसे ठीक महसूस कर रहा हूं। लेकिन मुझे डॉक्टर द्वारा आइसोलेशन की सलाह दी गई है जिसमें मैं पूरा सपोर्ट कर रहा हूं। उन्होंने अपने फैंस से वादा भी किया था कि वह अपनी हेल्थ की जानकारी देते रहेंगे।

    वहीं अर्जुन कपूर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोरोना से संक्रमित पाई गईं। हालांकि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है और करीब 2 हफ्ते बाद अपने कमरे से बाहर निकली। मलाइका भी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट साझा कर नजर आई थीं।

    English summary
    Arjun kapoor will donate plasma after beat coronavirus want to save lives
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X