For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 83 के लिए अर्जुन कपूर थे कबीर खान की पहली पसंद? निर्देशक ने किया बड़ा खुलासा!

    |

    कबीर खान की धमाकेदार फिल्म 83 लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज होकर बड़ा धमाका करने वाली है। 1983 क्रिकेट विश्वकप पर आधारित ये शानदार फिल्म लंबे समय से बन रही है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 83 का टीजर काफी बेहतरीन है और फैंस को काफी पसंद आया है। इस फिल्म की कहानी बताती है कि,

    बिकिनी में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण, हॉट तस्वीर के पीछे है ये बड़ा कारण!बिकिनी में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण, हॉट तस्वीर के पीछे है ये बड़ा कारण!

    कैसे कपिल देव की कप्तानी वाली भारत की अंडरडॉग क्रिकेट टीम ने 1983 में देश का पहला विश्व कप जीता। लेकिन कुछ समय पहले खबर आई थी इस फिल्म के लिए कपिल देव के किरदार के लिए कबीर खान की पहली पसंद रणवीर नहीं बल्कि अर्जुन कपूर थे।

    अब इसको लेकर खुद कबीर खान ने खुलासा कर दिया है। कबीर खान इस दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया से बात कर रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि.. इस फिल्म के लिए आपकी पहली पसंद अर्जुन कपूर थे?

    कबीर खान ने खुलासा किया

    कबीर खान ने खुलासा किया

    इस बात का जवाब देते हुए कबीर खान ने खुलासा किया कि वो हमेशा से सिर्फ यही चाहते थे कि रणवीर सिंह ही इस फिल्म को करें। कबीर खान ने कहा.. ''जब से मुझे फिल्म बनाने के लिए कहा गया, मेरे दिमाग में सिर्फ रणवीर ही थे। रणवीर गिरगिट हैं।

    आगे क्या बोले कबीर खान?

    आगे क्या बोले कबीर खान?

    उनकी पिछली 4 फिल्में देखें और आपको लगता है कि उनमें से प्रत्येक में एक वो अलग इंसान है। मुझे पता था कि रणवीर सही विकल्प होंगे। मैंने उनसे कहा कि यह एक जैसी दिखने वाली प्रतियोगिता नहीं है, आपको कपिल के व्यक्तित्व को आत्मसात करने की जरूरत है।"

    सबकुछ क्लियर हो गया है

    सबकुछ क्लियर हो गया है

    कबीर खान के इस जवाब के बाद सबकुछ क्लियर हो गया है। रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि ये सबसे बड़ी फिल्म होगी जो कि एक रियल कहानी पर बनेगी।

    बेहतरीन कलाकार हैं

    बेहतरीन कलाकार हैं

    रणवीर सिंह एक बेहतरीन कलाकार हैं इसको लेकर किसी को कुछ संदेह नहीं है और भारत में क्रिकेट की लोकप्रियता ही इस फिल्म को सुपरहिट करवाने के लिए काफी है।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    रणवीर सिंह काफी समय के बाद किसी फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं और फैंस को इससे काफी उम्मीदे हैं। फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है।

    English summary
    Bollywood Actor Arjun Kapoor was Kabir Khan's first choice for the film 83? The director made a big disclosure! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X