For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा की तस्वीरें देख अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, 'खराब हैं फोटो, हुडी अच्छी है'

    |

    अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और तस्वीरों से सुर्खियां बटोरतीं हैं। इस वक्त उनकी कुछ तस्वीरें फिर से वायरल हो रहीं हैं जो कि उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। अनुष्का शर्मा एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ साथ बेहतरीना इंसान हैं और सोशल मीडिया पर उनके दोस्त अक्सर उनसे मजाक भी करते रहते हैं। यही कारण है कि उनकी इन तस्वीरों के सामने आने के साथ ही अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक फनी कमेंट कर दिया।

    Viral Video: रणबीर कपूर को देख फैन्स ने तोड़ी बैरिकेेडिंग, एक के ऊपर एक गिरे, मदद करने भागे रणबीरViral Video: रणबीर कपूर को देख फैन्स ने तोड़ी बैरिकेेडिंग, एक के ऊपर एक गिरे, मदद करने भागे रणबीर

    अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ लिखा था, 'नॉट सो गुड लुकिंग'। भूरे रंग की हुडी और काले रंग की ट्रैक पैंट पहने, अभिनेत्री ने अपनी वैनिटी वैन के बाहर कुछ धूप फोटो क्लिक करवाई।

    अनुष्का ने लिखा, "एक भी फोटो अच्छी नहीं लगी मुझे! तो मैंने सोचा हमे अच्छी फोटो डालना है ये किसने कहा? तो ये है मेरी ओके ओके टाइप फोटोज जो मैं ना डालती लेकिन अपनी कीमती सांसों में इन्हें भी मैं इस्तेमाल करूं तो करना तो बनता है।

    कोई भी चित्र पसंद नहीं आया

    कोई भी चित्र पसंद नहीं आया

    चलो ठीक है अलविदा। (मुझे इनमें से कोई भी चित्र पसंद नहीं आया! लेकिन फिर मैंने सोचा कि किसने कहा कि केवल अच्छी तस्वीरें ही पोस्ट की जानी चाहिए?

    ओके ओके टाइप फोटो

    ओके ओके टाइप फोटो

    तो यहाँ मेरी 'ओके ओके टाइप फोटो' हैं। मैंने इन्हें पोस्ट नहीं किया होगा लेकिन मैंने पहले ही अपना कीमती निवेश कर लिया था। उन्हें क्लिक करने में समय है इसलिए यह पोस्ट करने लायक है।"

    हूडी अच्छी है, तस्वीरें तो खराब है

    हूडी अच्छी है, तस्वीरें तो खराब है

    इस तस्वीर पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा "हूडी अच्छी है, तस्वीरें तो खराब है मैं सहमत हूं।" रणवीर सिंह ने कमेंट सेक्शन में एक हंसी का इमोजी भी गिराया।

    हंसी वाला इमोजी

    हंसी वाला इमोजी

    इसके अलावा सुपरस्टार रणवीर सिंह ने एक हंसी वाला इमोजी पोस्ट किया है। उनकी ये तस्वीरें और अर्जुन कपूर का पोस्ट चर्चा में है।

    English summary
    Bollywood Actor Arjun Kapoor trolled after seeing pictures of Anushka Sharma, 'Photos are bad, hoodies are good'. His statement is very funny.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X